Assembly Banner 2021

शिवराज का Viral Video : माफिया को बचाने और राज्यसभा की सीटें बढ़ाने के लिए BJP ने गिराई सरकार-कांग्रेस

कांग्रेस का आरोप-माफिया को बचाने के लिए बीजेपी ने गिरायी कमलनाथ सरकार

कांग्रेस का आरोप-माफिया को बचाने के लिए बीजेपी ने गिरायी कमलनाथ सरकार

प्रदेश कांग्रेस (congress) ने बीजेपी (bjp) पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि गुजरात में तोड़फोड़ के बाद अब राजस्थान सरकार (rajsthan government) को अस्थिर करने का षड्यंत्र रचा जा रहा है.

  • Share this:
 भोपाल. मध्य प्रदेश (madhya pradesh) की सियासत में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chauhan) के वायरल ऑडियो वीडियो क्लिप पर बवाल मचा हुआ है. कांग्रेस (congress) ने आज भोपाल में प्रेस कान्फ्रेंस कर कहा कि हम शुरू से कहते आए हैं कि कांग्रेस सरकार अंतर्कलह से नहीं बल्कि बीजेपी के षडयंत्र के कारण गिरी है. खुद शिवराज सिंह के बयान ने इसकी पुष्टि कर दी है.प्रदेश में माफिया को बचाने औऱ ज़्यादा राज्यसभा सीटें जीतने के लिए बीजेपी ने ये साजिश की. प्रदेश कांग्रेस (congress) ने बीजेपी (bjp) आरोप लगाया कि गुजरात में तोड़फोड़ के बाद अब राजस्थान सरकार को अस्थिर करने का षड्यंत्र रचा जा रहा है.

पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने भोपाल में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा जिस बात को कांग्रेस के नेता कह रहे थे उसकी पुष्टि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के ऑडियो वीडियो के बाद हो गई है. अजय सिंह ने कहा कमलनाथ सरकार में माफिया राज के खिलाफ हो रही कार्रवाई से बीजेपी परेशान थी. साथ ही राज्यसभा की सीटें जीतने के लिए कांग्रेस सरकार को गिराने का षडयंत्र बीजेपी के केंद्रीय आलाकमान के इशारे पर हुआ है. अब राजस्थान की गहलोत सरकार को अस्थिर करने का षड्यंत्र रचा जा रहा है. उन्होंने संकेत दिए कि कांग्रेस ने इस पूरे मामले को लेकर कोर्ट जा सकती है. अजय सिंह के मुताबिक कांग्रेस पार्टी सभी तरह के विकल्पों पर विचार कर रही है. उसके बाद आगामी कदम उठाया जाएगा.

उपचुनाव में बीजेपी को करेगी बेनकाब
कांग्रेस पार्टी उपचुनाव में भी बीजेपी के षड्यंत्र की हकीकत जनता को बताएगी. पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा मौजूदा सरकार बिना कैबिनेट के प्रस्तावों को मंजूरी दिए सरकारी फंड का इस्तेमाल कर रही है. बीजेपी के मंसूबों से प्रजातंत्र खतरे में है.
पीएम फंड का दुरुपयोग


वहीं पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने भी बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी के नेता कह रहे थे कि कांग्रेस सरकार अंतर कलह से गिरी. लेकिन सीएम शिवराज के वायरल वीडियो और ऑडियो क्लिप के बाद साफ हो गया है कि साजिश के तहत कमलनाथ सरकार गिराई गई. कांग्रेस ने बीजेपी के बार डांस की शैली को खत्म कर मंदिरों के विकास के जो कदम उठाए थे, वह बीजेपी को रास नहीं आए. सज्जन सिंह वर्मा ने बीजेपी पर पीएम केयर फंड के दुरुपयोग का आरोप लगाया है. कांग्रेस के मुताबिक वर्चुअल रैली के नाम पर पीएम फंड का दुरुपयोग किया जा रहा है. वर्चुअल रैली के लिए 75 हजार एलईडी लगाई गईं.

ये भी पढ़ें-

War against Corona : इंदौर में कांग्रेस बांटेगी 25 लाख मास्क, सड़क पर उतरी BJP

MP Assembly by Elections : उप चुनाव में किसान के बजाए गेहूं होगा मुद्दा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज