Home /News /madhya-pradesh /

कांग्रेस का आरोप : कमलनाथ सहित कई नेताओं के फोन टैप और जासूसी करा रही है शिवराज सरकार

कांग्रेस का आरोप : कमलनाथ सहित कई नेताओं के फोन टैप और जासूसी करा रही है शिवराज सरकार

 शिवराज सरकार पर कांग्रेस नेताओं की जासूसी और फोन टैप कराने का आरोप

शिवराज सरकार पर कांग्रेस नेताओं की जासूसी और फोन टैप कराने का आरोप

कांग्रेस नेता (Congress leaders) जीतू पटवारी, एनपी प्रजापति, सज्जन सिंह वर्मा और पीसी शर्मा ने भोपाल में आज एक साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए 100 दिन बाद भी शिवराज मंत्रिमंडल (shivraj singh) का विस्तार नहीं हो पाने पर सवाल उठाए. इसके अलावा प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने कहा कि राज्य सरकार पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ सहित कांग्रेस नेताओं के फोन टैपिंग (phones tapping) करा रही है.

अधिक पढ़ें ...
भोपाल. प्रदेश में 24 विधानसभा सीटों (accembly seat) पर होने वाले उपचुनाव (by election) की सरगर्मी के बीच कांग्रेस ने शिवराज सरकार पर संगीन आरोप लगाया है. प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने कहा कि राज्य सरकार पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ सहित कांग्रेस नेताओं के फोन टैप (tapping phones) करा रही है. उनकी जासूसी (spying) करायी जा रही है.

कांग्रेस नेताओं ने आज भोपाल में साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इसमें जीतू पटवारी, एनपी प्रजापति, सज्जन सिंह वर्मा और पीसी शर्मा मौजूद थे. इसमें नेताओं ने आरोप लगाया कि मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार कांग्रेस नेताओं की जासूसी करा रही है. कमलनाथ सहित सभी बड़े नेताओं के फोन टैप कराए जा रहे हैं. जीतू पटवारी ने आरोप लगाया कि पूर्व सीएम कमलनाथ के संपर्क में आने वाले लोगों की जासूसी करायी जा रही है. उन्होंने इसे लोकतंत्र की हत्या बताया. पटवारी ने प्रदेश के अफसरों को हिदायत दी है कि वह दबाव के कारण कांग्रेस नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करने से बचें.

प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल
कांग्रेस नेता ने बीते दिनों प्रदेश में विहिप और एनएसयूआई नेताओं की हत्या पर सवाल उठाए. उन्होंने इसके लिए बीजेपी सरकार पर निशाना साधा. पटवारी ने कहा कि बीजेपी शासन के दौरान प्रदेश में महिलाओं पर अत्याचार बढ़ रहे हैं. शिवराज सरकार गुजरात की एजेंसी के जरिए अपनी ब्रांडिंग करने की तैयारी में है लेकिन प्रदेश की हालत पर उसका ध्यान नहीं है. उन्होंने पूछा कि कांग्रेस नेताओं के खिलाफ एफआईआर क्यों करायी जा रही है.

अफसरों को वॉर्निंग
जीतू पटवारी ने अफसरों को चेताया कि वो सरकार और बीजेपी नेताओं के दबाव में आकर काम न करें. उन्होंने अफसरों पर दबाव में की जा रही कार्रवाई को गैर वाजिब बताया.पटवारी ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर कार्रवाई को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

सरकार पर सवाल
कांग्रेस नेता जीतू पटवारी, एनपी प्रजापति, सज्जन सिंह वर्मा और पीसी शर्मा ने भोपाल में आज एक साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इसमें नेताओं ने100 दिन बाद भी शिवराज मंत्रिमंडल का विस्तार नहीं हो पाने पर सवाल उठाए. कांग्रेस नेताओं ने कहा कि बिना कोरम पूरा किए फैसले लेना संवैधानिक व्यवस्था के खिलाफ है. उन्होंने कहा यदि मौजूदा सरकार किसान कर्ज माफी बंद नहीं करती तो किसानों के डिफाल्टर होने का सिलसिला रुक जाता.

Tags: Bhopal, Congress, Madhya pradesh news, Shivraj government

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर