लाइव टीवी

चुनावी घोषणा-पत्र को लागू करने के लिए कांग्रेस की 5 राज्यों में कमेटियां घोषित

News18Hindi
Updated: January 20, 2020, 11:19 PM IST
चुनावी घोषणा-पत्र को लागू करने के लिए कांग्रेस की 5 राज्यों में कमेटियां घोषित
प्रतीकात्मक फोटो

मध्य प्रदेश के घोषणा पत्र पर अमल कराने के लिए बनाई गई कमेटी में अर्जुन मोरवड़िया, पृथ्वीराज चौहान, कमलनाथ और दीपक बाबरिया को शामिल किया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 20, 2020, 11:19 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी (All India Congress Committee) ने राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, पंजाब और पुड्डुचेरी में अपनी सरकार के विधानसभा चुनाव के घोषणा पत्रों को उचित रूप से लागू करने के लिए कमेटियां बनाई हैं.

मध्य प्रदेश के घोषणा पत्र पर अमल कराने के लिए बनाई गई कमेटी में गुजरात के अर्जुन मोरवड़िया, महाराष्ट्र के पृथ्वीराज चौहान, मुख्यमंत्री कमलनाथ और एआईसीसी महासचिव और प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया को शामिल किया गया है.



छत्‍तीसगढ़ के घोषणा पत्र पर अमल कराने के लिए बनाई गई कमेटी में जयराम रमेश, मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल, प्रदेश कांग्रेस प्रमुख मोहन मरकाम, प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया और रणदीप सुरेजवाला को शामिल किया गया है.राजस्थान के घोषणा पत्र पर अमल कराने के लिए बनाई गई कमेटी में पार्टी के प्रभारी महासचिव अविनाश पांडे, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सचिव पायलट, अमर सिंह और ताम्रध्वज साहू शामिल हैं.

समन्वय समिति का भी गठन

वहीं, कांग्रेस शासित राज्यों में नेताओं के बीच बेहतर तालमेल के लिए पार्टी ने राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान, पंजाब और पुड्डुचेरी के लिए समन्वय समिति भी बनाई हैं.

ये भी पढ़ें-

MP के मंत्री का छत्तीसगढ़ की राज्‍यपाल पर तंज, बोले- वो पुरानी बातें भूल गई हैं

MCU में देर से पहुंचने वाले 24 प्रोफेसरों को नोटिस, 3 HOD पर हुई ये कार्रवाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ (पंजाब) से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 20, 2020, 11:15 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर