Home /News /madhya-pradesh /

राहुल गांधी को 'नाजायज औलाद' कहने पर कांग्रेस का हंगामा, भाजपा विधायक की गिरफ्तारी की मांग

राहुल गांधी को 'नाजायज औलाद' कहने पर कांग्रेस का हंगामा, भाजपा विधायक की गिरफ्तारी की मांग

    राहुल गांधी को नाजायज औलाद बताने का विवादित बयान देने वाले भाजपा विधायक के खिलाफ कांग्रेस ने रविवार को मोर्चा खोल दिया. थाने पहुंचकर कार्यकर्ताओं ने विधायक की गिरफ्तारी की मांग की.

    दरअसल, भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने शनिवार को एक विवादित बयान देते हुए एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि राहुल गांधी कांग्रेस की नाजायज औलाद हैं. इसी बयान पर अपना विरोध दर्ज कराते हुए रविवार को कांग्रेस कार्यकर्ता प्रदर्शन करते हुए कोलार थाना जा पहुंचे.

    थाने में जमकर हंगामा करते हुए कार्यकर्ताओं ने विधायक रामेश्वर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग की. जिसके बाद स्थिति को संभालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी.

    ये है मामला

    जेएनयू मामले में मध्यप्रदेश के भाजपा प्रदेश प्रवक्ता और विधायक रामेश्वर शर्मा ने राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दिया है. उन्होंने एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि राहुल गांधी कांग्रेस की नाजायज औलाद हैं.

    दरअसल, जेएनयू में लगाए गए भारत विरोधी नारों को लेकर छात्र नेता कन्हैया कुमार की गिरफ्तारी हो गई. जिसके बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी देशद्रोह के आरोप झेल रहे छात्रों के समर्थन में एक कार्यक्रम में शामिल होने जेएनयू पहुंच गए थे.

    इस मामले को लेकर भाजपा 21 फरवरी को 'धिक्कार दिवस' मनाने जा रही है. इसी सिलसिले में भोपाल जिले की हुजूर विधानसभा से भाजपा विधायक विधायक रामेश्वर शर्मा सागर शहर में पत्रकारों को संबोधित करने पहुंचे थे. जहां उन्होंने यह बयानबाजी की.

    राहुल का डीएनए टेस्ट कराना होगा
    विधायक ने कहा कि गांधी खानदान में पैदा हुए राहुल गांधी या तो इंदिरा गांधी के खानदान से नहीं हैं, और अगर इंदिरा गांधी के खानदान से हैं तो उनका डीएनए टेस्ट करवाना होगा. क्योंकि जो इंदिरा गांधी आतंकवाद से लड़ते-लड़ते मर गईं, उनके परिवार में देशद्रोह करने वाला राहुल गांधी कहां से पैदा हो गया.

    यहां क्लिक कर पढ़िए, राहुल गांधी के खिलाफ और क्या-क्या कहा भाजपा विधायक ने

    Tags: Congress, Rahul gandhi

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर