कांग्रेस ने BJP सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर की 'सद्बुद्धि' के लिए किया यज्ञ

Ranjana Dubey | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 27, 2019, 4:07 PM IST
कांग्रेस ने BJP सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर की 'सद्बुद्धि' के लिए किया यज्ञ
कांग्रेस ने BJP सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर की सद्बुद्धि के लिए यज्ञ किया.

कांग्रेसियों ने खटलापुरा मंदिर में भोपाल से बीजेपी (BJP) की सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Sadhvi Pragya Singh Thakur) की सद्बुद्धि के लिए यज्ञ किया.

  • Share this:
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) के खटलापुरा मंदिर (Khatlapura Temple) में कांग्रेस (Congress) ने बीजेपी सांसद (BJP MP) साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Sadhvi Pragya singh Thakur) की सद्बुद्धि (Good sense) के लिए यज्ञ किया है. दरअसल, बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने सोमवार को प्रदेश बीजेपी कार्यालय (BJP Office) में पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली (Former Finance Minister Arun Jaitley) और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर (Former CM Babulal Gaur) को श्रद्धांजलि (tribute) देने के लिए आयोजित शोक सभा को संबोधित करने पहुंची थीं. उन्होंने श्रद्धांजलि सभा में कांग्रेस नेताओं पर 'मारक शक्ति' के प्रयोग करने का आरोप लगाया था.

साध्वी को बेतुके बयान देने से बचना चाहिए: कांग्रेस

भोपाल से बीजेपी सांसद के इस बयान के बाद कांग्रेसियों ने साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर की सद्बुद्धि के लिए यज्ञ किया है. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को खटलापुरा मंदिर में ईश्वर से साध्वी को सद्बुद्धि देने की कामना की है. कांग्रेसियों का कहना है कि भोपाल की जनता ने विकास कार्यों को लेकर सांसद पर भरोसा जताया है. उस भरोसे पर साध्वी को खरा उतरना चाहिए न कि बेतुके बयान (Nonsense statements) देकर सिर्फ सुर्खियां बटोरनी चाहिए.

प्रज्ञा ठाकुर-pragya thakur
कांग्रेस ने प्रज्ञा ठाकुर की 'सद्बुद्धि' के लिए यज्ञ किया.


कांग्रेसियों पर लगाया था 'मारक शक्ति' इस्तेमाल करने का आरोप

आपको बता दें कि बीते सोमवार को साध्वी ने कहा था कि बीजेपी के नेताओं को मारने के लिए कांग्रेस 'मारक शक्तियों' का उपयोग कर रही है. साध्वी के इस बयान को कांग्रेस ने बेहद आपत्तिजनक (Offensive) बताते हुए साध्वी के मानसिक संतुलन खो बैठने की बात कही है. कांग्रेसियों ने कहा कि साध्वी को राजनीति का बिल्‍कुल अनुभव नहीं है. साध्‍वी प्रज्ञा ठाकुर के इस बयान के बाद बीजेपी के वरिष्‍ठ नेताओं ने भी इस विवाद से पल्‍ला झाड़ लिया. इसके साथ ही साध्‍वी प्रज्ञा से इस मसले पर बातचीत भी की गई थी.

ये भी पढ़ें:- अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठेंगे MP के नितिन पटवा 
Loading...

ये भी पढ़ें:- कांग्रेस जादू-टोने में विश्वास नहीं करती- पीसी शर्मा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 27, 2019, 2:28 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...