कांग्रेस का यू-टर्न: टिकट के लिए FB-ट्विटर के अपने ही फरमान को किया निरस्त

Makarand Kale | News18 Madhya Pradesh
Updated: September 8, 2018, 4:15 PM IST
कांग्रेस का यू-टर्न: टिकट के लिए FB-ट्विटर के अपने ही फरमान को किया निरस्त
प्रतीकात्मक फोटो

कांग्रेस उपाध्यक्ष चंद्रप्रभाष शेखर ने पत्र जारी कर कहा कि मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सोशल मीडिया से सम्बंधित ममेरे द्वारा जारी निर्देश निरस्त किया जाता है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश में कांग्रेस ने अपने उस फरमान को निरस्त कर दिया है जिसमें उसने कहा था कि विधानसभा चुनाव में टिकट उन्हीं को दिया जाएगा जो फेसबुक और ट्विटर पर सक्रिय होंगे. कांग्रेस ने फॉलोअर्स की संख्या भी तय कर दी है. और इसके लिए 15 सितंबर की समय सीमा तय की थी.

कांग्रेस उपाध्यक्ष चंद्रप्रभाष शेखर ने पत्र जारी कर कहा कि मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सोशल मीडिया से सम्बंधित मेरे द्वारा जारी निर्देश निरस्त किया जाता है.

कांग्रेस उपाध्यक्ष चंद्रप्रभाष शेखर ने पत्र जारी किया है


दरअसल, टिकट के दावेदारों के साथ ही वर्तमान विधायक और प्रदेश पधादिकरियों से भी सोशल मीडिया पर उनकी सक्रियता की रिपोर्ट मांगी गई थी और यह बताया गया है कि उनकी सोशल मीडिया में पकड़ मजबूत होनी चाहिए. फेसबुक पेज पर 15 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स जबकि ट्विटर पर पांच हज़ार फॉलोअर्स होने चाहिए. इसके अलावा वॉट्सएप के ग्रुप भी होने चाहिए. जिसमें बूथ लेवल के कार्यकर्ता जुड़े हों.

बता दें कि पिछले दिनों मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ अपनी ही सोशल मीडिया टीम से नाराज हो गए थे. पार्टी नेताओं और पदाधिकारियों के साथ बैठक में उन्होंने अपनी सोशल मीडिया टीम से नाखुशी जाहिर की है. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि हम सोशल मीडिया पर बीजेपी से कमजोर हैं.

ये भी पढ़ें- BJP की बैठक में यशोधरा राजे को नहीं दिखी मां की फोटो, तो खूब सुनाई खरी-खोटी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 8, 2018, 12:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...