लाइव टीवी

BJP किसान यात्रा से पहले नरसिंहपुर में कांग्रेस करेगी बड़ा सम्मेलन

News18 Madhya Pradesh
Updated: March 24, 2018, 8:20 PM IST
BJP किसान यात्रा से पहले नरसिंहपुर में कांग्रेस करेगी बड़ा सम्मेलन
File

28 मार्च को नरसिंहपुर में कांग्रेस किसान सम्मेलन का आयोजन करेगी

  • Share this:
मध्य प्रदेश कांग्रेस बीजेपी की किसान यात्रा से पहले किसानों का बड़ा सम्मेलन नरसिंहपुर में करने जा रही है. 28 मार्च को नरसिंहपुर में कांग्रेस किसान सम्मेलन का आयोजन करेगी. कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कमलनाथ और सिंधिया को भी न्यौता भेजा गया है और कार्यक्रम में उनके शामिल नहीं होने की सूरत में भी कार्यक्रम को यथावत ही रखा जाएगा.

दरअसल, 27 मार्च को दीपक बाबरिया प्रदेश दौरे पर आ रहे हैं. 28 मार्च को वो नरसिंहपुर में किसान सम्मेलन में शामिल होंगे. दरअसल 5 अप्रैल से बीजेपी किसान सम्मान यात्रा शुरु करने जा रही है. इससे पहले ही कांग्रेस किसानों के बीच जाकर सरकार की नाकामियां गिना देना चाहती है.

नरसिंहपुर में कुछ समय पहले ही पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा गन्ना किसानों की लड़ाई में शामिल होने पहुंचे थे. कांग्रेस किसानों के इस गुस्से को पूरी तरह से भुनाना चाहती है. बात ये भी है कि चुनावी साल में किसानों के मुद्दे पर कांग्रेस बीजेपी से पहले अपना एजेंडा क्लियर रखना चाह रही है. यही वजह है कि आनन फानन में कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है.

कार्यक्रम में अरुण यादव, अजय सिंह, कांतिलाल भूरिया, सुरेश पचौरी शामिल होंगे. हालांकि कमलनाथ औऱ ज्योतिरादित्य सिंधिया के आने पर संशय बरकरार है. बीते दिनों सिंधिया और कमलनाथ का समय नहीं मिलने के चलते विधानसभा घेराव की तारीखें पहले 2 बार बदली गईं औऱ फिर कार्यक्रम ही रद्द करना पड़ा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नरसिंहपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 24, 2018, 8:20 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर