लाइव टीवी

कांग्रेस महासचिव दीपक बावरिया की शिवराज को नसीहत, बोले- केंद्र सरकार को जगाएं या फिर जल समाधि ले लें

Anurag Shrivastava | News18 Madhya Pradesh
Updated: September 22, 2019, 4:16 PM IST
कांग्रेस महासचिव दीपक बावरिया की शिवराज को नसीहत, बोले- केंद्र सरकार को जगाएं या फिर जल समाधि ले लें
दीपक बावरिया ने केंद्र सरकार पर हमला बोला.

मध्‍य प्रदेश में कांग्रेस और भाजपा के बीच बाढ़ पर सियासत जारी है. जबकि भोपाल में केंद्र सरकार के खिलाफ धरने के दौरान कांग्रेस महासचिव दीपक बावरिया (Congress General Secretary Dipak Babaria) ने ना सिर्फ पीएम मोदी (Prime Minister Narendra Modi) को लेकर निजी टिप्‍पणी की बल्कि सूबे के पूर्व मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ( Former CM Shivraj Singh Chauhan) को जल समाधि लेने की नसीहत दे डाली है.

  • Share this:
भोपाल. मध्‍य प्रदेश (Madhya Pradesh) में सियासत का स्तर नीचे गिरता नजर जा रहा है. भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) और कांग्रेस के बीच हो रहे आरोप प्रत्यारोप के बीच कांग्रेस महासचिव दीपक बावरिया (Congress General Secretary Dipak Babaria) ने आज भोपाल में केंद्र सरकार के खिलाफ कांग्रेस के धरने के दौरान मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर हमला बोलते हुए कहा है कि यदि शिवराज बाढ़ पीड़ितों पर गंभीर हैं, तो केंद्र को जगाने का काम करें. अगर वो वो ऐसा नहीं कर पाते हैं, तो जल समाधि ले लें. आपको बता दें कि शिवराज मंदसौर में बाढ़ पीड़ितों को न्याय दिलाने के लिए आंदोलन कर रहे हैं. जबकि उन्‍होंने राजनैतिक मर्यादा को लांघते हुए सीधे पीएम मोदी के निजी जीवन पर सवाल खड़े कर दिए हैं.

केंद्र सरकार पर बोला हमला
बावरिया ने राज्य की हिस्सेदारी नहीं देने पर केंद्र सरकार पर भी जमकर हमला बोला. वहीं केंद्र के खिलाफ कांग्रेस के धरने में प्रदेश सरकार के मंत्री ओमकार सिंह मरकाम और पीसी शर्मा समेत राज्यसभा सांसद राजमणि पटेल और आरिफ मसूद भी धरने पर बैठ. कांग्रेस ने केंद्र सरकार से प्रदेश के हिस्से के 32 हजार करोड़ रुपए जारी करने की मांग की है. कांग्रेस ने रौशनपुरा चौराहे के बाद राजभवन तक पैदल मार्च किया. इस पैदल मार्च में मंत्री भी शामिल हुए. हालांकि पुलिस ने राजभवन के करीब कांग्रेसियों को रोक लिया. कांग्रेस के मंत्री पीसी शर्मा और आरिफ मसूद ने एसडीएम को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौपा.

बावरिया ने भाजपा पर लगाया ये आरोप

कांग्रेस के मध्‍य प्रदेश प्रभारी बावरिया ने पीएम मोदी की फटकार के बाद भी कैलाश विजयवर्गीय के बेटे को भारतीय जनता पार्टी से निष्कासित नहीं करने का पर नाराजगी जताते हुई कहा कि पार्टी ने उनके खिलाफ एक्‍शन लेना उचित नहीं समझा.

दरअसल, प्रदेश की सियासत में बाढ़ पीड़ितों की मदद के नाम पर बीजेपी और कांग्रेस के बीच इन दिनों बयानों की बरसात हो रही है. हालांकि नेताओं की दिन ब दिन बिगड़ रही बयानबाजी का स्तर कितना और नीचे जाता है, यह आने वाले दिनों में नजर आएगा.

यह भी पढ़ें - हनी ट्रैप मामलाः BJP नेता ने मास्टरमाइंड से जान-पहचान पर कहा- मैं किसी श्वेता को नहीं जानता
Loading...

'हनी ट्रैप' मामले में नया खुलासा, टारगेट पर थे कमलनाथ सरकार के 28 विधायक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 22, 2019, 4:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...