लाइव टीवी

कमलनाथ की नाराज़गी के बाद IT सेल की सर्जरी,अभय तिवारी को सौंपी ज़िम्मेदारी

Makarand Kale | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 30, 2018, 5:28 PM IST
कमलनाथ की नाराज़गी के बाद IT सेल की सर्जरी,अभय तिवारी को सौंपी ज़िम्मेदारी
अभय तिवारी

अभय तिवारी को आईटी सेल का अध्यक्ष बनाने जाने से स्पष्ट है कि पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी यहां भी गुजरात मॉडल अपनाना चाहते हैं

  • Share this:
मध्य प्रदेश में कांग्रेस आईटी विभाग में बड़ा फेरबदल किया गया है. आईटी आईटी विभाग अध्यक्ष धर्मेंद्र वाजपेई को हटाकर उनकी जगह अभय तिवारी को अध्यक्ष बना दिया गया है. कल ही पीसीसी चीफ कमलनाथ आईटी सेल की सुस्ती पर नाराज़गी जता चुके थे.

अभय जीतू पटवारी के समर्थक हैं और इससे पहले गुजरात में सोशल मीडिया की ज़िम्मेदारी बखूबी निभा चुके है. उन्हेंआईटी सेल का अध्यक्ष बनाने  से स्पष्ट है कि पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी यहां भी गुजरात मॉडल अपनाना चाहते हैं. वो पहले ही दीपक बावरिया को प्रदेश प्रभारी बनाकर इसकी शुरुआत कर चुके हैं.

पीसीसी चीफ कमलनाथ ने एक दिन पहले ही पार्टी नेताओं और पदाधिकारियों की बैठक में सोशल मीडिया टीम के काम के तरीकों पर नाराज़गी ज़ाहिर की थी. उन्होंने ये तक कह दिया था कि सोशल मीडिया में बीजेपी बेहतर काम कर रही है. पिछली मीटिंग में कमलनाथ ने सोशल मीडिया टीम को 15 दिन का अल्टीमेटम दिया था. चुनाव नज़दीक हैं. बहुत कम समय होने के कारण अभय तिवारी के लिए ये वक्त चुनौती भरा होगा.

अभय तिवारी ने कहा ये चैलेंज उन्होंने स्वीकार किया है. सोशल मीडिया के ज़रिए बीजेपी के झूठ का बूथ स्तर तक खुलासा किया जाएगा. अभय तिवारी ने कहा कि अभी डेटा ट्रैवल का समय कम से कम करने  और  कार्यकर्ताओं को आपस में जोड़ने की कवायद तेजी के साथ की जाएगी. जनता को ये बताने की कोशिश की जाएगी कि सवाल पूछने की बारी हमारी है।

ये भी पढ़ें -  अपनी ही सोशल मीडिया टीम से नाराज हो गए पीसीसी चीफ कमलनाथ, ये है वजह!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 30, 2018, 4:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...