लाइव टीवी

टिकट के बदले 50 हजार के विरोध में अजय सिंह

Makarand Kale | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: March 10, 2018, 3:53 PM IST
टिकट के बदले 50 हजार के विरोध में अजय सिंह
अजय सिंह (File Photo)

नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह का कहना है कि वो इस बात से बिलकुल इत्तेफाक नहीं रखते कि पार्टी 50 हज़ार रुपए जमा करवाकर टिकट दे.

  • Share this:
मध्य प्रदेश कांग्रेस कितना भी मना करे लेकिन गुटबाज़ी बार बार हावी हो जाती है. नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने पार्टी के टिकट के बदले 50 हज़ार रुपए लिए जाने का विरोध किया है.

नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह का कहना है कि वो इस बात से बिलकुल इत्तेफाक नहीं रखते कि पार्टी 50 हज़ार रुपए जमा करवाकर टिकट दे. ऐसे में पार्टी के कार्यकर्ताओं में और असंतोष फैलेगा. अजय सिंह ने इस नियम को खत्म करने की मांग की.

अजय सिंह के इस बयान से कांग्रेस में गुटबाज़ी साफ उभर कर दिख रही है. बयान से साफ है कि 50 हज़ार जमा करके टिकट लेने के नए नियम बनाने से पहले पार्टी के वरिष्ठ नेताओं कि सहमति नहीं ली गई. ऐसे में साफ है कि एकता के पाठ पढ़ने वाली पार्टी को और मेहनत की ज़रुरत पड़ेगी.

बता दें कि प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया ने कहा था कि कांग्रेस से चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों को डीडी के रूप में 50 हजार रुपए भी जमा करने होंगे. उन्होंने इसे पार्टी के फंड में हितकर बताया था.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 10, 2018, 3:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...