दिग्विजय सिंह का ट्वीट- बापू हम शर्मिंदा हैं, तेरे कातिल जिंदा हैं

स्वतंत्रता दिवस पर दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने ट्वीट के जरिए महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) के कातिल का जिक्र करते हुए कहा कि बापू हम शर्मिंदा हैं, तेरे कातिल जिंदा हैं. जबकि भाजपा ने भी इसका जवाब दिया है.

Manoj Kumar Rathor | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 15, 2019, 5:40 PM IST
दिग्विजय सिंह का ट्वीट- बापू हम शर्मिंदा हैं, तेरे कातिल जिंदा हैं
दिग्विजय सिंह ने बीजेपी पर ट्वीट कर साधा निशाना.
Manoj Kumar Rathor | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 15, 2019, 5:40 PM IST
स्वतंत्रता दिवस पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) के एक ट्वीट से फिर मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजनीति में भूचाल आ गया है. दरअसल, दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर बीजेपी पर निशाना साधा है. जबकि दिग्विजय सिंह के इस ट्वीट का जबाव भी बीजेपी ने दिया है.

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट के जरिए महात्मा गांधी के कातिल का जिक्र करते हुए कहा कि 'बापू हम शर्मिंदा हैं, तेरे कातिल जिंदा हैं'. उन्होंने आगे लिखा कि हे प्रभु इन भटके हुए कातिलों को सदबुद्धि दे. इस विवादित ट्वीट के बाद बीजेपी भी हमलावर हो गई है.

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने  ट्वीट में लिखा, 'बापू हम शर्मिंदा हैं तेरे कातिल ज़िंदा हैं. हे प्रभु इन भटके हुए कातिलों को सदबुद्धि दे. भारत सभी का है और सभी ने मिल कर इसे आजाद कराया है. ईश्वर अल्लाह तेरे नाम सब को सम्मति दे भगवान. यही रामधुन इस देश को बचा पायेगी. महात्मा गांधी अमर रहें.'



शिवराज ने दिग्गी को कुंठित मानसिकता से ग्रस्त बताया
दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर बीजेपी ने पलटवार करना शुरू कर दिया है. पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि वह कुंठित मानसिकता से ग्रस्त हैं. दिग्विजय सिंह समाचार में बने रहने के लिए खुराफात करते हैं. बापू का हम भी सम्मान करते हैं. सच कहा जाए तो बापू का सम्मान कांग्रेस ने उतना नहीं किया जितना हमने किया है.उन्होंने कहा कि आज के दिन तो दिग्विजय सिंह को ऐसा बयान नहीं देना चाहिए.

शिवराज सिंह चौहान बीजेपी कार्यालय में मीसाबंदियों का सम्मान कर रहे थे. इसी दौरान वो मीसाबंदियों की सम्मान निधी बंद करने के फैसले को लेकर कांग्रेस सरकार पर जमकर बरसे. साथ ही उन्होंने मीसाबंदी को स्वतंत्रता संग्राम सेनानी बताया और आजादी में कांग्रेस नेताओं की भूमिका पर ही सवाल खड़े किए.
Loading...

ये भी पढ़ें-NIA ने सब्जी का ठेला लगाकर ब्लास्ट के आरोपी आतंकी को पकड़ा

एमपी में BJP के बड़े नेताओं की हत्या की साज़िश! दो गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 15, 2019, 4:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...