Loksabha Elections 2019: इंदौर सीट पर प्रत्याशी के लिए सर्वे कर रही कांग्रेस
Bhopal News in Hindi

Loksabha Elections 2019: इंदौर सीट पर प्रत्याशी के लिए सर्वे कर रही कांग्रेस
एमपी के गृह मंत्री बाला बच्चन (File Photo- News18)

बाला बच्चन ने बताया कि इंदौर की सीट के लिए पार्टी का सर्वे किया जा रहा है. नेताओं और कार्यकर्ताओं से राय ली जा रही है. जो प्रत्याशी सबसे मजबूत होगा,उसे पार्टी टिकट देगी.

  • Share this:
मध्य प्रदेश कि इंदौर शहर कांग्रेस के होली मिलन समारोह में पहुंचे गृहमंत्री बाला बच्चन ने बताया कि इंदौर की सीट के लिए पार्टी का सर्वे किया जा रहा है. नेताओं और कार्यकर्ताओं से राय ली जा रही है. जो प्रत्याशी सबसे मजबूत होगा,उसे पार्टी टिकट देगी.

बाला बच्चन ने दावा किया कि इंदौर की सीट कांग्रेस जीतेगी और राहुल गांधी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे. उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में में कांग्रेस 20 से ज्यादा सीटे जीतेगी. वहीं कार्यक्रम में पहुंचे मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि सुमित्रा महाजन को उन्हीं की पार्टी दरकिनार कर रही है. जिन्होंने पार्टी बनायी है, उन्हें ही दरकिनार कर दिया गया है.

लोकसभा चुनाव 2019: तो क्या सवर्ण समाज की नाराजगी झेल रहे हैं दिग्विजय सिंह!



सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि पार्टी में जबरदस्त फूट है, ये उनकी कहानी है, लेकिन हम एमपी में 20 से अधिक सीटे जीतेंगे और राहुल गांधी देश के पीएम बनेंगे.. कांग्रेस जल्द ही इंदौर के प्रत्याशी का नाम घोषित करेगी. वही बीजेपी का प्रत्याशी घोषित होने के बाद कांग्रेस द्वारा प्रत्याशी घोषित किये जाने के सवाल पर गृहमंत्री बोले कि पार्टी का प्रक्रिया जारी है, नाम की घोषणा जल्द कर दी जाएगी.
उधर जीतू पटवारी के एक बयान सियासी घमासान शुरू हो गया. पटवारी ने बीजेपी नेताओं को रावण कह दिया. पटवारी ने कहा कि अहंकार तो रावण को भी नहीं बचा सका, तो बीजेपी नेता कहा बचेंगे. उन्होंने कहा कि इन रावणों से अनुरोध है कि अहंकार न करें. इस पर बीजेपी प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने उन पर निशाना साधा.

यह भी पढ़ें- MP: मंत्री जीतू पटवारी की टिप्पणी से सियासी घमासान, बीजेपी नेताओं को बताया रावण
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज