अपना शहर चुनें

States

कांग्रेस नेता ने राहुल गांधी को लिखा पत्र, हार के लिए मीडिया को बताया जिम्मेदार

फाइल फोटो
फाइल फोटो

कांग्रेस के प्रवक्ता और भिंड से प्रत्याशी देवाशिष जरारिया ने हार के लिए मीडिया को दोषी बताया है.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की हुई करारी शिकस्त के बाद अब कांग्रेस नेता हार की ठीकरा मीडिया पर फोड़ रहे हैं. कांग्रेस के प्रवक्ता और भिंड से प्रत्याशी देवाशिष जरारिया ने हार के लिए मीडिया को दोषी बताया है. जरारिया ने राहुल गांधी को पत्र लिख कर मीडिया डिबेट में प्रवक्ताओं के जाने पर रोक लगाने और उन्हें नई जिम्मेंदारी सौपेने की मांग की है.

वहीं, जरारिया के पत्र पर बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर हो गई है. बीजेपी ने इस कांग्रेस प्रत्याशियों की हार की हताशा बताया है. तो कांग्रेस ने भी जरारिया के बयान से किनारा करते हुए कहा है कि मीडिया की निष्पक्षता पर सवाल उठाना ठीक नहीं है.

बता दें कि करीब 6 महीने पहले हुए विधानसभा चुनाव में मध्य प्रदेश सत्ता में वापसी करने वाली कांग्रेस को लोकसभा चुनाव में करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा है. प्रदेश की 29 सीटों पर हुए लोकसभा चुनाव में कांग्रेस केवल 1 सीट जीत सकी है. वहीं बीजेपी ने प्रदेश में अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए 28 सीटों पर जीत हासिल की है. सिंधिया राज घराने की परंपरागत सीट माने जाने वाली गुना सीट पर ज्योतिरादित्य सिंधिया को भी हार का सामना करना पड़ा. वहीं 10 साल तक प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे दिग्विजय सिंह को भी भोपाल संसदीय सीट पर हार का मुंह देखना पड़ा.



कांग्रेस के सभी धुरंधर नेताओं की लोकसभा चुनाव में हुई हार के बाद अब प्रदेश सरकार की कुर्सी भी डगमगाने लगी है. ऐसे में सीएम कमलनाथ ने सभी कांग्रेस विधायकों को एकजुट रहने के निर्देश दिए हैं.
ये भी पढ़ें-मध्य प्रदेश में कांग्रेस के सभी विधायकों को मिलेगा मंत्रियों जैसा पावर!

ये भी पढ़ें-लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद कांग्रेस में इस्तीफे का दौर कब थमेगा?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज