• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • दिग्विजय का नया आरोप, ISI के लिए जासूसी करते हैं BJP नेता

दिग्विजय का नया आरोप, ISI के लिए जासूसी करते हैं BJP नेता

दिग्विजय सिंह (फाइल फोटो)

दिग्विजय सिंह (फाइल फोटो)

दिग्विजय ने आरोप लगाया कि ISI के लिए भाजपाई जासूसी करते हैं और बदनाम कर मुसलमानों की लिंचिंग की होती है. यही है भाजपा की देश भक्ति और मुझ को देशद्रोही कहते हैं

  • Share this:
    मध्य प्रदेश में बीजेपी और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के बीच जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है. दिग्विजय सिंह ने फिर एक बार BJP नेताओं पर हमला बोला है और विवादित आरोप लगाए हैं. दिग्विजय ने आरोप लगाया कि BJP वाले ISI के लिए जासूसी करते हैं और बदनामी मुसलामानों की होती है. वहीं BJP ने इस बयान को गैर जिम्मेदाराना बताया है.

    दिग्विजय ने ट्विटर पर लिखा, 'क्या NSA चीफ अजित डोवाल इस प्रकरण में अभी तक हुई प्रगति की जानकारी जनता को देंगे या वो भी सीक्रेट है? ISI के लिए जासूसी करते हैं भाजपाई और बदनाम कर मुसलमानों की होती है Lynching! शर्म करो. यही है भाजपा की देश भक्ति और मुझ को कहते हैं देश द्रोही!'

     



    मुख्यमंत्री के देशद्रोही कहे जाने के खिलाफ गिरफ्तारी देंगे दिग्विजय सिंह

    वहीं BJP ने दिग्विजय के इस बयान को गैर जिम्मेदाराना बताया है. BJP के संपर्क प्रमुख अनिल सौमित्र ने न्यूज18 से बातचीत में कहा कि दिग्विजय की बातों को गंभीरता से नहीं लेना चाहिए. उन्होंने कहा कि दिग्विजय को ऐसे गंभीर विषयों पर बोलने से पहले सोच-समझकर बोलना चाहिए.

    इससे पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के देशद्रोही वाले बयान पर भी राजनीति गर्मा गई है. सीएम शिवराज सिंह चौहान की ओर से देशद्रोही कहे जाने पर दिग्विजय सिंह ने 26 जुलाई को भोपाल के टीटी नगर थाने में गिरफ्तारी देने का ऐलान किया है. दिग्विजय सिंह के तय कार्यक्रम के मुताबिक वह 26 जुलाई को 12 बजे गिरफ्तारी देंगे और उसी दिन रात को साढ़े नौ बजे राजधानी एक्सप्रेस से झांसी के लिए रवाना होंगे.

    वहीं गिरफ्तारी देने के ऐलान पर BJP ने दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा है. BJP के मुताबिक दिग्विजय सिंह की यह कैसी गिरफ्तारी है कि उन्होंने पहले से ही झांसी का टिकट ले रखा है. कांग्रेस ने बीजेपी के इन आरोपों पर जवाब देते हुए कहा है कि दिग्विजय सिंह अपने सभी कार्यक्रम रद्द करने को तैयार हैं बशर्ते सरकार उन्हें गिरफ्तार करे.

    ये पढ़ें- चुनाव से पहले मध्य प्रदेश में महिला मोर्चा के बीच डिजिटल वॉर की तैयारी

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज