भारत बंद: दिग्विजय सिंह ने कहा, अहंकार में डूबी है सरकार

Makarand Kale | News18 Madhya Pradesh
Updated: September 10, 2018, 1:43 PM IST
भारत बंद: दिग्विजय सिंह ने कहा, अहंकार में डूबी है सरकार
दिग्विजय सिंह (फाइल फोटो)

प्रदेश में बंद को लेकर आ रहीं तोड़फोड़ की खबरों को लेकर दिग्विजय ने कहा कि तोड़फोड़ बीजेपी वाले कर रहे हैं, ये कांग्रेस को बदनाम करने की साज़िश है

  • Share this:
मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश में कांग्रेस चुनाव समन्वय समिति के मुखिया दिग्विजय सिंह ने भारत बंद को लेकर बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि एमपी सरकार अहम और अहंकार में डूबी हुई है और जनता की नहीं सुन रही है.

भारत बंद को लेकर उन्होंने कहा कि बंद का असर हुआ है. इसी दबाव के चलते राजस्थान सरकार ने वैट कम किया है. उन्होंने मांग की है कि सरकार या तो वैट घटाए या पेट्रोल को जीएसटी के दायरे में लाए.
वहीं प्रदेश में बंद को लेकर आ रहीं तोड़फोड़ की खबरों को लेकर दिग्विजय ने कहा कि तोड़फोड़ बीजेपी वाले कर रहे हैं, ये कांग्रेस को बदनाम करने की साज़िश है

इससे पहले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने भी भारत बंद पर लोगों से समर्थन की अपील करते हुए बीजेपी की केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने आरोप लगाया है कि बीजेपी भारत बंद असफल करने में जुटी है. कमलनाथ के अनुसार सरकार और बीजेपी जनता की आवाज नहीं सुन रही है. उन्होंने कहा कि इनका सिर्फ मुंह चलता है. बीजेपी जबरन बंद को असफल करने में जुटी है. व्यापारियों पर बीजेपी दबाव बना रही है.

वहीं पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर कमलनाथ ने भी कहा कि एमपी सरकार को राजस्थान से दोगुना वैट कम करना चाहिए. एमपी सरकार पेट्रोल के मामले में पब्लिक को गुमराह नहीं कर सकती. कमलनाथ के अनुसार क्रूड ऑयल के दाम कम हुए लेकिन पेट्रोल के दाम बढ़ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- कमलनाथ बोले- भारत बंद असफल करने में जुटी है बीजेपी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2018, 1:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...