कांग्रेस नेता जीतू पटवारी बोले- हम बनाएंगे 'समृद्ध मध्य प्रदेश'

News18 Madhya Pradesh
Updated: December 25, 2018, 11:34 AM IST
कांग्रेस नेता जीतू पटवारी बोले- हम बनाएंगे 'समृद्ध मध्य प्रदेश'
File Photo- Jitu Patwari

मुख्यमंत्री कमलनाथ के बेहद खास माने जाने वाले जीतू पटवारी ने कहा कि मध्यप्रदेश को समृद्ध ममध्यप्रदेश बनाना ही लक्ष्य है

  • Share this:
मध्य प्रदेश में कांग्रेस सरकार के मंत्रिमंडल का विस्तार होने जा रहा है. कई विधायक मंत्री बनेंगे. इसी क्रम में बयानबाजियों का भी दौर शुरू हो चुका है. जीतू पटवारी ने कहा हम समृद्ध मध्य प्रदेश बनाएंगे.

मुख्यमंत्री कमलनाथ के बेहद खास माने जाने वाले जीतू पटवारी ने कहा कि मध्यप्रदेश को समृद्ध ममध्यप्रदेश बनाना ही लक्ष्य है. हर वर्ग के लिए काम करना है. पटवारी ने कहा कि पिछली सरकार की कमियां नही गिनाना चाहता हूं.

बता दें कि जीतू पटवारी इंदौर के राऊ से विधायक हैं. कमलनाथ के मंत्रिमंडल में शामिल होने की प्रबल संभावना है. हालांकि उन्होंने इस पर कुछ बोलने से इंकार कर दिया है.

वहीं कमलनाथ ने सोमवार को राज्यपाल से मिलने के बाद मीडिया के सामने यह बयान दिया कि सपा-बसपा मंत्रिमंडल में शामिल नहीं होंगे. कमलनाथ ने राज्यपाल से मिलने के बाद मीडिया के सामने यह बयान दिया था. पहली बार बने विधायकों को भी मंत्री नहीं बनाया जाएगा. पार्टी के अंदरूनी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एक या दो निर्दलीय विधायकों को भी मध्यप्रदेश के मंत्रिमंडल में शामिल किया जा सकता है.

यह पढ़ें- किसानों को कमलनाथ ने दिया क्रिसमस का तोहफा, इस तारीख से मिलना शुरू होगा यूरिया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 25, 2018, 11:33 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...