लाइव टीवी

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सोलह साल बाद मांगा सरकारी बंगला

News18Hindi
Updated: May 25, 2018, 8:05 AM IST
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सोलह साल बाद मांगा सरकारी बंगला
Scindia (File Photo)

यदि सिंधिया को सरकारी बंगला मिलता है तो वह कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के बाद तीसरा बड़ा पॉवर सेंटर होगा.

  • Share this:
देश के कई राज्यों में पूर्व मुख्यमंत्रियों के बंगलों को लेकर चल रही खींचतान के बीच पूर्व केंद्रीय मंत्री और गुना से सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मध्य प्रदेश सरकार से राजधानी भोपाल में आवास की मांग की है. उन्होंने एमपी सरकार से कहा कि उन्हें अपने संसदीय क्षेत्र में विकास कार्य को लेकर बार-बार जाना पड़ता है.

सोलह साल से सांसद सिंधिया के अचानक सरकारी बंगला मांगे जाने को चुनावों से जोड़कर देखा जा रहा है. बताया जा रहा है कि सिंधिया भी भोपाल में सक्रियता बढ़ाएंगे. उन्होंने सरकार को आवास के लिए पत्र लिखा है.

सिंधिया एमपी में कांग्रेस के चुनाव प्रचार समिति के मुखिया हैं. यह भी बताया जा रहा है कि यदि सिंधिया को सरकारी बंगला मिलता है तो वह कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के बाद तीसरा बड़ा पॉवर सेंटर होगा.

सिंधिया के भोपाल में सरकारी आवास मांगे जाने की एक वजह और भी बताई जा रही है कि चुनाव अभियान समिति में 15 लोग हैं. रणनीतिक मीटिंग में यह सरकारी आवास सहयोगी साबित होगा.

ये पढ़ें- दिग्‍विजय सिंह 31 मई को मध्‍यप्रदेश के ओरछा से शुरू करेंगे यात्रा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 25, 2018, 8:05 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर