महासचिव पद से इस्तीफा देने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले- संकट में है कांग्रेस

मीडिया के यह पूछने पर कि बीजेपी कमलनाथ सरकार गिराने का सपना देख रही है सिंधिया ने कहा, ये मुंगेरीलाल के हसीन सपने की तरह है. वो अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो पाएगी.

Puja Mathur | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 11, 2019, 12:33 PM IST
महासचिव पद से इस्तीफा देने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले- संकट में है कांग्रेस
ज्योतिरादित्य सिंधिया
Puja Mathur | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 11, 2019, 12:33 PM IST
कांग्रेस महासचिव पद से हाल ही में इस्तीफा देने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया का कहना है कि पार्टी के लिए अभी कठिन हालात हैं. उन्होंंने कहा पार्टी अध्यक्ष पद से राहुल गांधी के इस्तीफ़े के बाद कांग्रेस में संकट की घड़ी है. सिंधिया ने कहा मध्य प्रदेश में बीजेपी का कमलनाथ सरकार गिराने का मंसूबा मुंगेरीलाल के हसीन सपने की तरह है.

मध्य प्रदेश विधानसभा सत्र की सरगर्मी और राजनीतिक गहमागहमी के बीच कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया गुरुवार को भोपाल पहुंचे थे. एयरपोर्ट पर मीडिया ने उन्हें घेर लिया और सवालों की झड़ी लगा दी. महासचिव पद से इस्तीफा देने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया पहली बार भोपाल आए हैं.

राहुल गांधी के इस्तीफे के बाद कांग्रेस के मौजूदा हालात पर ज्योतिरादित्य बोले, पार्टी के लिए ये संकट की घड़ी है. लेकिन हमें एकजुट रहकर कांग्रेस को मज़बूत करना है. उन्होंने कहा कि राहुल जी के निर्णय के बाद पार्टी को मजबूत करना है और सभी कांग्रेसियों को एक साथ खड़ा होना पड़ेगा. राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में एक ऊर्जावान व्यक्ति की जरूरत है. जो रास्ता राहुल जी ने दिखाया है उसी रास्ते पर सब को मिलकर आगे चलना होगा.

मुंगेरीलाल का सपना

मीडिया के यह पूछने पर कि बीजेपी कमलनाथ सरकार गिराने का सपना देख रही है सिंधिया ने कहा, ये मुंगेरीलाल के हसीन सपने की तरह है. वो (बीजेपी) अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो पाएगी.

कर्नाटक में रहेगी हमारी सरकार
कर्नाटक और गोवा के मौजूदा राजनीतिक संकट पर ज्योतिरादित्य ने कहा, बीजेपी लोकतंत्र की हत्या कर रही है. वो पहले भी ऐसा कर चुकी है. लेकिन कर्नाटक में कांग्रेस और जेडीएस ही सत्ता में रहेगी. बीजेपी जब चुनाव सीधे तरीके से नहीं जीत पाती है तो वो दूसरे हथकंडे अपनाती है.
Loading...

विकास का बजट
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कमलनाथ सरकार के पेश बजट को प्रदेश की उन्नति का बजट बताया. उन्होंने कहा कि अब इस बात पर चर्चा होनी चाहिए कि जनआकांक्षाओं पर किस तरीके से खरा उतरा जाए.

ये भी पढ़ें- सुर्ख़ियां : फर्ज़ी निकला कुठियाला का पता, BHEL में चोरी

ग्वालियर : बीजेपी नेता पंकज सिकरवार की गोली मारकर हत्या

LIVE कवरेज देखने के लिए क्लिक करें न्यूज18 मध्य प्रदेशछत्तीसगढ़ लाइव टीवी


First published: July 11, 2019, 11:12 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...