अपना शहर चुनें

States

कमलनाथ ने कहा, 'पेट्रोल के दाम घटाने के लिए शराब पर टैक्स बढ़ाए सरकार'

कमलनाथ (File Photo)
कमलनाथ (File Photo)

कमलनाथ ने न्यूज 18 से बातचीत में कहा कि पेट्रोल के दाम घटाने के लिए सरकार को हरसंभव कोशिश करनी चाहिए कि जनता को महंगाई से राहत मिले

  • Share this:
मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ ने पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर सरकार पर एक बार फिर से निशाना साधा है. उन्होंने सलाह भी दी कि पेट्रोल के दाम घटाने के लिए सरकार को शराब पर टैक्स बढ़ा देना चाहिए.

कमलनाथ ने न्यूज 18 से बातचीत में कहा कि पेट्रोल के दाम घटाने के लिए सरकार को हरसंभव कोशिश करनी चाहिए कि जनता को महंगाई से राहत मिले. इसके लिए शराब पर भी टैक्स बढ़ाना चाहिए. और हर उस चीज पर टैक्स बढ़ा दे सरकार जिससे शराब के दाम घट जाए. पेट्रोल डीजल के दाम अंतरराष्ट्रीय बाजार में घटा है, लेकिन मध्य प्रदेश में आसमान छू रहा है.

भोपाल में हुए दूसरे शेल्टर होम रेप केस पर बोलते हुए कमलनाथ ने कहा कि अपराधियों को बीजेपी का संरक्षण मिलता है. इस मामले की गंभीरता से जांच होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में हर घंटे कोई ना कोई ऐसे केस होते हैं, जिनमें महिला अपराध सामने आता है.



बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि इनके आंख-कान नहीं चलते सिर्फ मुंह चलता है. 25 सितंबर को होने वाला महाकुंभ नही सरकारी महाकुंभ है. बीजेपी समझ गई है कि जनता ने नकार दिया है. अब शासकीय कमर्चारी ही दबाब में मदद कर सकते हैं, उन्होंने कहा कि इस बात की शिकायत हम चुनाव आयोग में करेंगे.
कमलनाथ ने यह भी बताया कि कांग्रेस उम्मीदवारों की पहली लिस्ट 10 से 12 दिन में पहली लिस्ट जारी हो जाएगी. हमारा लक्ष्य है कि वोट का बंटवारा या विभाजन न हो, बस जनता का हित हो.

ये भी पढ़ें- भोपाल शेल्टर होम रेप केस-2: 'संचालक की पिटाई से हुई थी तीन बच्चों की मौत'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज