कमलनाथ बोले- भारत बंद असफल करने में जुटी है बीजेपी

कई जिलों में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की जा रही तोड़फोड़ की खबरों पर कमलनाथ ने कहा कि हम तोड़फोड़ की घटना की निंदा करते हैं, बंद पूरी तरह से शांतिपूर्ण होना चाहिए

Makarand Kale | News18 Madhya Pradesh
Updated: September 10, 2018, 11:55 AM IST
कमलनाथ बोले- भारत बंद असफल करने में जुटी है बीजेपी
File Photo- Kmalnath
Makarand Kale | News18 Madhya Pradesh
Updated: September 10, 2018, 11:55 AM IST
मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने भारत बंद पर लोगों से समर्थन की अपील करते हुए बीजेपी की केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने आरोप लगाया है कि बीजेपी भारत बंद असफल करने में जुटी है.

राजधानी भोपाल में संवाददाताओं से बात करते हुए उन्होंने यह बात कही. एमपी में किसी बड़े नेता के सड़क पर नहीं उतरने को लेकर उन्होंने कहा कि मेरी लहार में सभा है, मैं वहां जा रहा हूं. उन्होंने कहा कि सरकार और बीजेपी जनता की आवाज नहीं सुन रही है. इनका सिर्फ मुंह चलता है. बीजेपी जबरन बंद को असफल करने में जुटी है. व्यापारियों पर बीजेपी दबाव बना रही है.

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर कमलनाथ ने कहा कि एमपी सरकार को राजस्थान से दोगुना वैट कम करना चाहिए. एमपी सरकार पेट्रोल के मामले में पब्लिक को गुमराह नहीं कर सकती. कमलनाथ के अनुसार क्रूड ऑयल के दाम कम हुए लेकिन पेट्रोल के दाम बढ़ रहे हैं.

वहीं कई जिलों में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा की जा रही तोड़फोड़ की खबरों पर कमलनाथ ने कहा कि हम तोड़फोड़ की घटना की निंदा करते हैं, बंद पूरी तरह से शांतिपूर्ण होना चाहिए.

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश सहित पूरे देश में कांग्रेस ने भारत बंद का आह्वान किया है. एमपी के कई जिलों में प्रदर्शन की खबरें आ रही हैं. इंदौर और उज्जैन में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया है. इंदौर में कई चौराहों पर काली पट्टी और काले कपड़े पहनकर कांग्रेस कार्यकर्ता सड़कों पर उतरे हैं. वहीं उज्जैन में कांग्रेसियों ने एक पेट्रोल पंप पर तोड़फोड़ की.

ये पढ़ें- भारत बंद LIVE: सागर में पुलिस और प्रदर्शनकारियों की झड़प, 50 से ज्यादा गिरफ्तार
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर