कोरोना ने कांग्रेस नेता और सहकारिता उपायुक्त की ली जान, प्रभात झा की रिपोर्ट आयी पॉजिटिव
Bhopal News in Hindi

कोरोना ने कांग्रेस नेता और सहकारिता उपायुक्त की ली जान, प्रभात झा की रिपोर्ट आयी पॉजिटिव
विनय कौशल और मोहम्मद सलीम

बीजेपी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा (Prabhat Jha) की रिपोर्ट भी सोमवार को कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) आई है.ये जानकारी प्रभात झा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर साझा की है.

  • Share this:
भोपाल. भोपाल (Bhopal) में कोरोना (Corona) बेकाबू होता जा रहा है.राजधानी में सोमवार को कोरोना के पिछले सारे रिकॉर्ड टूट गए.सोमवार को 229 नये केस शहर में सामने आए हैं. इसके साथ ही कोरोना से हो रही मौत की संख्या भी तेजी से बढ़ती जा रही है. भोपाल में कांग्रेस (Congress) महामंत्री मोहम्मद सलीम और सहकारिता विभाग के उपायुक्त विनय कौशल की कोरोना से मौत हो गयी.

कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है. सोमवार को सहकारिता विभाग के उपायुक्त विनय कौशल की कोरोना ने जान ले ली. कौशल भोपाल कार्यालय में पदस्थ थे.कौशल की पत्नी और बेटा भी कोरोना संक्रमण की चपेट में हैं. दोनों का इलाज अस्पताल में चल रहा है.वहीं कांग्रेस के महामंत्री मोहम्मद सलीम की भी कोरोना के कारण सोमवार को मृत्यु हो गयी.

15 दिन पहले पत्नी ने हारी थी कोरोना की जंग
मोहम्मद सलीम मध्य प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री और भोपाल विकास प्राधिकरण के पूर्व उपाध्यक्ष थे. सोमवार की सुबह उनका कोरोना से इलाज कराने के दौरान निधन हो गया.वो राजधानी के प्राइवेट  अस्पताल में भर्ती थे.मिली जानकारी के अनुसार 15 दिन पहले ही मोहम्मद सलीम की पत्नी मेहजबीं का भी कोरोना से निधन हो गया था. उसके बाद सलीम ने अपना टेस्ट कराया  और उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आयी. सलीम की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कांग्रेस दफ्तर की तीसरी मंजिल को सील कर दिया गया क्योंकि सलीम वहां बैठ कर अपना काम करते थे.





पूर्व सीएम ने जताया दुख
कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने मोहम्मद सलीम के निधन पर दुख जताया है. दोनों ने ट्वीट कर सलीम के परिवार के प्रति शोक संवेदनाएं व्यक्त कीं. सोमवार शाम मोहम्मद सलीम के जनाजे को जदे वाले कब्रिस्तान जहांगीराबाद भोपाल में सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया.

सोमवार इन नेताओं की रिपोर्ट आई पॉजिटिव
बीजेपी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा की रिपोर्ट भी सोमवार को कोरोना पॉजिटिव आई है.ये जानकारी प्रभात झा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर साझा की है.उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा है कि मैं पार्टी के कार्य से पिछले 7-8 दिन से ग्वालियर में था.अस्वस्थता महसूस होने एवं डॉक्टरों की सलाह पर मैंने अपना कोरोना टेस्ट कराया.टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.इस दौरान जो भी मेरे संपर्क में आये हैं अपना टेस्ट करवा लें.इसके साथ ही मंत्री गोपाल भार्गव और उनके ड्राइवर की सेकंड रिपोर्ट फिर पॉजिटिव आई है.वही तेंदूखेड़ा विधायक संजय शर्मा सहित घर के 6 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.विधायक के साले ऋषि शर्मा भी संक्रमित मिले हैं.तेंदूखेड़ा में ही सभी लोग क्वारेंटीन हुए हैं हालांकि राजधानी भोपाल में सभी के टेस्ट कराए गए थे.चुरहट विधायक शरदेंदु तिवारी की जांच रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज