Home /News /madhya-pradesh /

खंडवा उपचुनाव में उड़ान भरेगा सचिन पायलट का विमान, गुर्जरों वोट साधने के लिए 3 सभाएं

खंडवा उपचुनाव में उड़ान भरेगा सचिन पायलट का विमान, गुर्जरों वोट साधने के लिए 3 सभाएं

सचिन पायलट खंडवा लोकसभा सीट के लिए एक दिन में तीन सभाएं करेंगे.

सचिन पायलट खंडवा लोकसभा सीट के लिए एक दिन में तीन सभाएं करेंगे.

MP Political NEWS : 4 सीटों के उपचुनाव (By Election) में खंडवा लोकसभा सीट बीजेपी (BJP) और कांग्रेस (CONGRESS) दोनों के लिए अहम है. इस सीट पर गुर्जर वोटर निर्णायक भूमिका में हैं. इसलिए कांग्रेस ने बड़े नेताओं के साथ सचिन पायलट को भी उतारने की तैयारी कर ली है.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. 4 सीटों के उपचुनाव (By Election) में सबसे अहम खंडवा लोकसभा सीट फतह करने के लिए अब कांग्रेस सचिन पायलट के विमान की लैंडिंग कराने की तैयारी में है. कमलनाथ के अनुरोध पर सचिन पायलट 1 दिन में 3 विधानसभा सीट पर पार्टी प्रत्याशी के लिए प्रचार करेंगे.

कांग्रेस के तय कार्यक्रम के मुताबिक सचिन पायलट 27 अक्टूबर को खंडवा लोकसभा सीट की 3 विधानसभा सीटों बड़वाह, नेपानगर और बागली में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. पार्टी ने खंडवा लोकसभा सीट पर गुर्जर वोटरों को साधने के लिए सचिन पायलट को प्रचार में उतारने की तैयारी की है. कमलनाथ के अनुरोध पर सचिन पायलट 1 दिन में तीन सभाओं को संबोधित कर कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश करेंगे.

एक दिन में तीन सभा
पीसीसी के कार्यालय प्रभारी राजीव सिंह ने बताया कि पार्टी के तय कार्यक्रम के मुताबिक कांग्रेस के स्टार प्रचारक सचिन पायलट लोकसभा सीट पर चुनाव प्रचार करेंगे. खंडवा उप चुनाव में उम्मीदवार और स्थानीय नेताओं की मांग पर सचिन पायलट को चुनाव प्रचार में उतारने उतारना तय हुआ है. सचिन पायलट 27 अक्टूबर को तीन चुनाव कार्यक्रमों में शामिल होंगे.

ये भी पढ़ें-OMG : महिला के सिर में 3 इंच गहरी फंसी थी कुल्हाड़ी, डॉक्टरों ने ऐसे बचायी जान

 ये भी हैं कतार में
4 सीटों के उपचुनाव में खंडवा लोकसभा सीट बीजेपी और कांग्रेस दोनों के लिए अहम है. इस सीट पर गुर्जर वोटर निर्णायक भूमिका में हैं. इसलिए कांग्रेस ने बड़े नेताओं के साथ सचिन पायलट को भी उतारने की तैयारी कर ली है. सचिन पायलट के अलावा प्रदेश प्रभारी मुकुल वासनिक, एआईसीसी के प्रभारी सचिव सीपी मित्तल, महाराष्ट्र सरकार के मंत्री वाडेट्टीवार और सुनील केदार भी खंडवा सीट पर दम लगाते हुए नजर आएंगे.

बीजेपी बोली-पायलट अपनी दास्तान भी बताएं
खंडवा सीट पर  सचिन पायलट के उड़ान भरने पर बीजेपी ने तंज कसा है. बीजेपी के मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने कहा है सचिन पायलट का प्रदेश के चुनाव प्रचार में स्वागत है. लेकिन सचिन पायलट अपने चुनाव प्रचार के दौरान जनता को यह बताएं कि राजस्थान की गहलोत सरकार ने उनके साथ कैसा बर्ताव किया. राजस्थान में कांग्रेसियों ने उनकी कितनी उपेक्षा की है. पार्टी में राहुल गांधी और सोनिया गांधी ने उनके साथ क्या बर्ताव किया है. इसकी जानकारी भी वह जनता के सामने रखें.

Tags: Kamal nath, Khandwa news, Madhya pradesh by election news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर