• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • सज्जन सिंह वर्मा ने CM शिवराज से पहले किया पुल का उद्घाटन, दर्ज हो गया केस

सज्जन सिंह वर्मा ने CM शिवराज से पहले किया पुल का उद्घाटन, दर्ज हो गया केस

नसरुल्लागंज में एक पुल का उद्घाटन पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने सीएम शिवराज से पहले कर डाला. इस परपुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज किया है.

नसरुल्लागंज में एक पुल का उद्घाटन पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने सीएम शिवराज से पहले कर डाला. इस परपुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज किया है.

MP News: पूर्व मंत्री व कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा ने दो दिन पहले नसरूल्लागंज इलाके में सीप नदी पर बने पुल का फीता काट दिया था. जबकि इस पुल का उद्धाटन सीएम शिवराज सिंह चौहान को करना था.

  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की बुदनी विधानसभा में जिस पुल का उद्घाटन खुद मुख्यमंत्री को करना था, उसका फीता कांग्रेस नेता व पूर्व पीडब्लूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने काट दिया है. अब ऐसा करने पर वह फंसते नजर आ रहे हैं. पुलिस ने सज्जन सिंह वर्मा के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है.

आरोप है कि पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा ने ऐसे पुल का उद्घाटन कर दिया, जिसकी अभी फायनल टेस्टिंग भी पूरी नहीं हुई है. अब अगर लोगों की आवाजाही उस पुल से होती है तो लोगों का जीवन खतरे में पड़ सकता है. पुलिस ने आईपीसी की धारा-188 के साथ सज्जन सिंह वर्मा पर सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वाले अधिनियम को आधार बनाकर कार्रवाई की है. वर्मा ने दो दिन पहले नसरूल्लागंज इलाके में सीप नदी पर बने पुल का फीता काट दिया था. इस पुल का उद्धाटन सीएम शिवराज सिंह चौहान को करना था.

एफआईआर दर्ज होने की जानकारी होने पर तिममिलाए सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि मैं शिवराज सिंह चौहान को चुनौती देता हूं. आप मुख्यमंत्री हो अपने आप को मध्य प्रदेश का राजा समझते हो. सज्जन वर्मा पर 10 एफआईआर कर देना लेकिन हमारे जनहित के काम रूकेंगे नहीं. बुदनी विधानसभा क्षेत्र के लोग हजारों की तादाद में जमा होकर इसका मुंहतोड़ जवाब देगे और आंदोलन करेंगे. उन्होंने आगे कहा कि हमने हजारों करोड रुपए की सड़कें बनाई जिनका उद्घाटन भाजपा के सांसदों और नेताओं ने किया. एक छोटे से पुल का उद्घाटन जनता की परेशानी को देखते हुए मैंने क्या किया बवाल मच गया?

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज