VIDEO : शताब्दी एक्सप्रेस के टॉयलेट में फंस गए नेताजी!

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व संगठन प्रभारी और महामंत्री चंद्रिका प्रसाद द्विवेदी भोपाल से दिल्ली जा रहे थे. वो शताब्दी एक्सप्रेस में यात्रा कर रहे थे.

Makarand Kale | News18 Madhya Pradesh
Updated: September 12, 2018, 2:52 PM IST
Makarand Kale | News18 Madhya Pradesh
Updated: September 12, 2018, 2:52 PM IST
कांग्रेस नेता चंद्रिका प्रसाद द्विवेदी शताब्दी एक्सप्रेस के टॉयलेट में फंस गए. उन्हें दरवाज़ा तोड़कर बाहर निकाला रह गया. चंद्रिका प्रसाद भोपाल से दिल्ली जा रहे थे. बीना से ललितपुर के बीच ये वाकया हुआ.

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व संगठन प्रभारी और महामंत्री चंद्रिका प्रसाद द्विवेदी भोपाल से दिल्ली जा रहे थे. वो शताब्दी एक्सप्रेस में यात्रा कर रहे थे. ट्रेन बीना से रवाना हुई ही थी कि चंद्रिका प्रसाद द्विवेदी टॉयलेट में बंद रह गए. टॉयलेट का दरवाज़ा जाम हो गया था.

पहले तो काफी देर उन्होंने खुद ही दरवाज़ा खोलने की कोशिश की. गनीमत थी कि मोबाइल फोन उनके पास था. जब दरवाज़ा किसी हाल में टस-से-मस नहीं हुआ.  फिर उन्होंने अपने बेटे को फोन लगाया. बेटे ने तत्काल रेलवे के हेल्पलाइन नंबर पर फोन किया.

सूचना मिलते ही रेलवे स्टाफ सन्न रह गया और तत्काल हरक़त में आ गया. स्टाफ अपने छैनी-हथौडी़ के साथ ट्रेन में चढ़ा और दरवाज़ा तोड़कर चंद्रिका प्रसाद द्विवेदी को बाहर निकाला गया. वो करीब सवा घंटे टॉयलेट में ही फंसे रहे.

कांग्रेस नेता चंद्रिका प्रसाद द्विवेदी भोपाल से दिल्ली जा रहे थे. वो शताब्दी ट्रेन के कोच C-4 में सफर कर रहे थे. शताब्दी ट्रेन देश की प्रीमियम ट्रेनों में से एक है.

ये भी पढ़ें - SC/ST एक्ट में FIR का विरोध : सवर्ण समाज ने किया थाने का घेराव, मंत्री के घर प्रदर्शन
    Loading...
  •               उस सुबह हर तरफ था लाशों का ढेर, धूल-धुआं और चीख़-पुकार...

Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर