Home /News /madhya-pradesh /

कांग्रेस से इस्तीफा देकर वापस लेने वाली नूरी खान ने किया शिव तांडव, Video Viral

कांग्रेस से इस्तीफा देकर वापस लेने वाली नूरी खान ने किया शिव तांडव, Video Viral

Noori Khan shiv tandav:  उज्जैन की कांग्रेस नेता नूरी खान का शिव तांडव करते वीडियो वायरल.

Noori Khan shiv tandav: उज्जैन की कांग्रेस नेता नूरी खान का शिव तांडव करते वीडियो वायरल.

noori khan shiv tandav viral video: कांग्रेस से इस्तीफा देकर वापस लेने वाली नेता नूरी खान (noori khan congress) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नूरी शिव तांडव करती दिखाई दे रही हैं. नूरी ने कांग्रेस पर उपेक्षा का आरोप लगाते हुए इस्तीफा दिया था.

अधिक पढ़ें ...

    भोपाल. मध्य प्रदेश की कांग्रेस नेत्री नूरी खान (Noori Khan ) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में नूरी शिव तांडव करती नजर आ रही हैं. कांग्रेस से नाराज होकर नूरी खान ने रविवार को इस्तीफा दे दिया था. हालांकि, इस्तीफा देने के कुछ घंटे बाद ही नूरी ने इसे वापस भी ले लिया था. नूरी ने पार्टी पर उपेक्षा का आरोप भी लगाया था. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से मुलाकात के बाद उन्होंने अपना फैसला बदल लिया था. अब उनके शिव तांडव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

    बता दें कि नूरी खान एमपी कांग्रेस की पूर्व प्रवक्ता और राष्ट्रीय समन्वयक हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजा से वायरल हो रहा है जिसमें वे तांडव नृत्य करती नजर आ रही हैं. वायरल हो रहे वीडियो में नूरी मंच पर दर्शकों के बीच भगवान शंकर की तरह रौद्र रूप दिखाते हुए डांस करती दिख रही हैं.

    ऑनलाइन भेजा था इस्तीफा

    बता दें कि नूरी खान ने रविवार को अपना इस्तीफा ऑनलाइन कमलनाथ को भेजा था. उन्होंने पार्टी पर उपेक्षा का आरोप लगाया था. नूरा अहम जिम्मेदारी नहीं दिए जाने को लेकर नाराज थीं. इसके बाद उन्होंने कमलनाथ से मुलाकात की भी. मुलाकात के बाद नूरी ने खुद ट्वीट कर अपना इस्तीफा वापस लेने की जानकारी दी. अब उनका तांडव नृत्य करने वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

    भोपाल में युवती का वीडियो वायरल

    इधर, भोपाल में ऑटो की टक्कर के बाद एक युवती ने बीच सड़क ड्राइवर को तमाचा मारा. बीच सड़क काफी देर तक हंगामा होता है. इस वजह से ट्रैफिक भी जाम रही. अब इस पूरी घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यह पूरी घटना चूना भट्‌टी चौराहा की बताई जा रही है. न्यूज 18 इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

    ये भी पढ़ें: लड़की ने ऑटो ड्राइवर को बीच सड़क मारा थप्पड़, जमकर काटा बवाल, पीड़ित चालक जोड़ता रहा हाथ

    बताया जाता है कि युवती जैसे अपनी कार से नीचे उतरी, वैसे ही सड़क पर जाम लग गया. चौराहा होने की वजह से ट्रैफिक सिग्नल उस समय रेड था. हंगामे की वजह से जाम लग गया. वाहनों की लंबी कतार लग गई. हंगामा देख जब दूसरे लोग बीच-बचाव करने के लिए पहुंचे तब जाकर हंगामा शांत हुआ.

    Tags: Bhopal news, MP Congress, Mp news, Mp viral video, Viral video

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर