Home /News /madhya-pradesh /

EXCLUSIVE : कांग्रेस MLA का ख़ुलासा, बीजेपी ने की मुझे ख़रीदने की कोशिश

EXCLUSIVE : कांग्रेस MLA का ख़ुलासा, बीजेपी ने की मुझे ख़रीदने की कोशिश

बैजनाथ कुशवाह ने कहा मैंने इस पूरी घटना की जानकारी सीएम कमलनाथ और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह को दे दी थी. अगर बीजेपी मुझे अरबों रुपए देगी तब भी मैं बिकने के लिए तैयार नहीं हूं.

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के बीजेपी पर हॉर्स ट्रेडिंग के आरोप की पुष्टि कांग्रेस विधायक ने कर दी है. सबलगढ़ से कांग्रेस विधायक बैजनाथ कुशवाह ने न्यूज18 से ख़ास बातचीत में ख़ुलासा किया है कि बीजेपी ने उन्हें ख़रीदने की पेशकश की थी. कुशवाह ने सीधे-सीधे बीजेपी नेता नरोत्तम मिश्रा और विश्वास सारंग का नाम लिया है.

बैजनाथ कुशवाह का कहना है चुनाव परिणाम आने के बाद उनके एक मित्र उन्हें अपने साथ एक जगह ले  गए थे. वहां नरोत्तम मिश्रा और विश्वास सारंग मौजूद थे. कुशवाह का कहना है बीजेपी के दोनों नेताओं ने उनसे खुलकर कहा था कि वो उनकी गरीबी दूर कर देंगे.  आपकी जिंदगी बदल देंगे,मिनिस्ट्री दिला देंगे. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मिलवा देंगे.जितना पैसा चाहो उतना पैसे देंगे.मुंह मांगी रकम दी जाएगी. कुशवाह का कहना है विधायक बाबू जंडेल मीणा से भी बीजेपी नेताओं ने संपर्क कर इसी तरह की पेशकश की थी.

बैजनाथ कुशवाह ने कहा मैंने इस पूरी घटना की जानकारी सीएम कमलनाथ और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह को दे दी थी. कुशवाह का कहना है मैं अपनी पार्टी के प्रति निष्ठा रखता हूं. अब तक जो कुछ मिला वो मुझे कांग्रेस ने दी दिया है. अगर बीजेपी मुझे अरबों रुपए देगी तब भी मैं बिकने के लिए तैयार नहीं हूं.

ये भी पढ़ें -इस तरह हंगामे और वॉक आउट के बीच मिला मध्य प्रदेश को नया विधानसभा अध्यक्ष

Tags: BJP, Congeress, Digvijay singh, Madhya Pradesh Assembly, Senior congress leader

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर