लाइव टीवी
Elec-widget

साध्वी प्रज्ञा के निष्कासन की मांग को लेकर कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद का धरना प्रदर्शन

Ranjana Dubey | News18 Madhya Pradesh
Updated: November 28, 2019, 10:04 PM IST
साध्वी प्रज्ञा के निष्कासन की मांग को लेकर कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद का धरना प्रदर्शन
साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ कांग्रेस विधा.क का धरना

भोपाल (Bhopal) में साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Sadhvi Pragya Thakur) के बयान के विरोध में कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद (Arif Masood) ने धरना प्रदर्शन किया. उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ गांधीवादी तरीके से धरना देकर साध्वी के निष्कासन की मांग की.

  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश के पुराने भोपाल के चार बत्ती चौराहे पर विधायक आरिफ मसूद ने सांसद को बर्खास्त करने की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन (Protest) किया. विधायक आरिफ मसूद ने कहा कि, 'उन्हें सिर्फ बर्खास्त ही करना होगा. पहले तो साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को टिकट ही गलत दिया गया था. प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने दूसरी बार भोपाल को शर्मसार किया है.'

'भोपाल को किया शर्मसार'
विधायक आरिफ मसूद ने कहा कि, 'पहली बार टिकट देने के बाद भोपाल शर्मसार हुआ था क्योंकि अभी तक उन्हें अदालत से क्लीनचिट नहीं मिली है. ये भाजपा की कथनी और करनी का अंतर है, दूसरी बार जिस तरह से उन्होंने गोडसे विचारधारा का सम्मान किया, हम सब निंदा करते हैं.' विधायक आऱिफ मसूद का कहना है कि धरना सिर्फ चंद घंटों का नहीं है बल्कि कार्रवाई नहीं होने पर पूरे प्रदेश भर में बड़े स्तर पर धरना प्रदर्शन होगा.

साध्वी पहले भी दे चुकी है विवादित बयान

भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने संसद में महात्मा गांधी के हत्यारे गोडसे को देशभक्त बताया जिसे लेकर विवाद खड़ा हुआ है. इससे पहले भी साध्वी अपने विवादित बयानों से सुर्खियों में रही हैं. शहीद हेमंत करकरे को लेकर भी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बयान की काफी आलोचना हुई थी.

ये भी पढ़ें -
महाराष्ट्र की नई सरकार ने बदल दी MP की सियासी तस्वीर, 5 पार्टियों के झंडे अब एक साथ
Loading...

मध्य प्रदेश: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने फिर से क्यों लिखी सीएम कमलनाथ को चिट्ठी?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2019, 10:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...