Assembly Banner 2021

कांग्रेस MLA बाला बच्चन ने कहा : मुझे BJP में शामिल होने का ऑफर, नरोत्तम बोले-हम पहले से ओवरलोड 

बाला बच्चन ने अवैध निर्माण के खिलाफ प्रदेश में जारी कार्रवाई पर चर्चा के दौरान सरकार पर आरोप लगाए.

बाला बच्चन ने अवैध निर्माण के खिलाफ प्रदेश में जारी कार्रवाई पर चर्चा के दौरान सरकार पर आरोप लगाए.

Bhopal.विपक्ष की ओर से बाला बच्चन और डॉक्टर गोविंद सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार प्रशासन के जरिए एक विचारधारा से जुड़े हुए लोगों के प्रतिष्ठानों को जानबूझकर निशाना बना रही है.

  • Share this:
भोपाल. मध्यप्रदेश विधानसभा (MP Assembly) में कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक और पूर्व गृहमंत्री बाला बच्चन ने सत्ता पक्ष पर गंभीर आरोप लगाए.बाला बच्चन ने आरोप लगाया कि वह अपने विधानसभा क्षेत्र में अवैध निर्माण पर हो रही गलत कार्रवाई की जब शिकायत करते हैं तो बीजेपी नेता उन्हें पार्टी में शामिल होने का ऑफर देने लगते हैं. बाला बच्चन ने यह भी कहा कि कई कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के प्रतिष्ठानों पर बदले की भावना से कार्रवाई की जा रही है.

गृह मंत्री ने दिया जवाब
विधानसभा में आज प्रदेश में अवैध निर्माण के खिलाफ जारी मुहिम का मुद्दा उठा.बहस के दौरान गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पूर्व गृहमंत्री बाला बच्चन के आरोप पर चुटकी लेते हुए कहा कि हमारी गाड़ी पहले ही ओवरलोड है.हमें किसी की जरूरत नहीं है.उन्होंने कहा सदन में विपक्ष के नेता अवैध निर्माण पर हो रही कार्रवाई को लेकर जो आरोप लगा रहे हैं वह निराधार हैं. और अगर विपक्ष के पास सबूत हैं तो फिर सरकार स्थगन पर भी चर्चा को भी तैयार है.

विपक्ष ने कहा-स्थगन लाएंगे
इससे पहले सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच सदन में जमकर तकरार भी हुई.विपक्ष की ओर से बाला बच्चन और डॉक्टर गोविंद सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार प्रशासन के जरिए एक विचारधारा से जुड़े हुए लोगों के प्रतिष्ठानों को जानबूझकर निशाना बना रही है.इसे सदन को गंभीरता से लेना चाहिए. विपक्ष के नेता डॉक्टर गोविंद सिंह ने कहा है  वह अध्यक्ष से अनुमति लेकर इस मुद्दे पर चर्चा कराने का निवेदन करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज