Home /News /madhya-pradesh /

congress mla dr hiralal alawa is getting married on 2nd may invitation to pm modi and amit shah mpsg

कांग्रेस विधायक की 2 मई को है शादी, PM मोदी से लेकर अमित शाह तक सबको भेजा निमंत्रण

Good News. डॉ हीरालाल अलावा जयस के संस्थापक और राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं.

Good News. डॉ हीरालाल अलावा जयस के संस्थापक और राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं.

Congress MLA dr. Hiralal Alawa Wedding: आदिवासी संगठन जयस से जुड़े कांग्रेस विधायक हीरालाल अलावा की 2 मई को शादी है लेकिन यह अभी से चर्चा में है. अलावा मालवा क्षेत्र में आदिवासियों के बीच बड़ा चेहरा हैं. छत्तीसगढ़ के धमतरी की जागृति उनकी जीवनसंगिनी बनने जा रही हैं. दिल्ली AIIMS में डॉक्टर रहे हीरालाल अलावा ने अपनी शादी में पीएम नरेंद्र मोदी, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, गृह मंत्री अमित शाह समेत कई बड़े नेताओं को न्योता भेजा है. शादी अलावा के पैतृक गांव बैतूल जिले के भैंसदेही में होगी. प्रियंका गांधी ने शादी में आने का भरोसा दिया है. अलावा शादी समारोह के जरिए अलावा आदिवासियों के बीच अपनी पैठ और ताकत का प्रदर्शन करने की तैयारी में हैं.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. कांग्रेस के एक आदिवासी विधायक की शादी इस समय चर्चा का विषय बनी हुई है. इस चर्चित विधायक की 2 मई को शादी है और उन्होंने इसका न्योता अपनी पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी से लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तक सबको दिया है. प्रियंका गांधी ने आने के लिए हामी भी भर दी है.

आदिवासी संगठन जयस से जुड़े कांग्रेस विधायक हीरालाल अलावा की 2 मई को शादी है. अलावा जय आदिवासी युवा शक्ति संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी हैं. छत्तीसगढ़ के धमतरी की जागृति उनकी जीवन संगिनी बनने जा रही हैं. शादी अलावा के पैतृक गांव बैतूल जिले के भैंसदेही में होगी. शादी का निमंत्रण पीएम मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी के कई नेताओं से लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को भी दिया है. प्रियंका गांधी ने शादी में आने का भरोसा दिया है.

शादी के बहाने शक्ति प्रदर्शन

हीरालाल अलावा मालवा क्षेत्र में आदिवासियों का एक बड़ा चेहरा हैं. जयस मध्य प्रदेश से लेकर गुजरात राजस्थान तक अपनी पैठ बना रहा है. यदि प्रियंका गांधी कांग्रेस विधायक के शादी समारोह में शामिल होती हैं तो आदिवासियों में कांग्रेस की ताकत बढ़ेगी. मालवा निमाड़ से लेकर प्रदेश के आदिवासी हिस्सों में जयस का प्रभाव तेजी से बढ़ रहा है. ऐसे में हीरालाल अलावा की शादी का निमंत्रण बताता है कि शादी समारोह के जरिए अलावा आदिवासियों के बीच अपनी पैठ और ताकत का प्रदर्शन करने की तैयारी में हैं. यही कारण है कि कांग्रेस विधायक ने अपने शादी समारोह के आयोजन की भव्य तैयारी की है.

ये भी पढ़ें- इंदौर में हॉकी क्लब को बना दिया कचरा घर, फुटपाथ पर खेलकर निकल रहे हैं इंटरनेशनल खिलाड़ी

जयस की ताकत

डॉ हीरालाल अलावा एम्स नई दिल्ली से सहायक प्राध्यापक की नौकरी छोड़कर आदिवासियों के विकास के लिए अपने घर धार लौट आए थे. उन्होंने जयस बनाया और फिर विधानसभा चुनाव लड़े. वो धार के मनावर से विधायक हैं. जयस की बढ़ती ताकत कांग्रेस के लिए आदिवासी क्षेत्रों में उसकी पकड़ को मजबूत बना रही है. ऐसे में आदिवासी विधायक हीरालाल अलावा की शादी के जरिए होने वाले शक्ति प्रदर्शन में कौन से चेहरे शामिल होंगे यह देखना दिलचस्प होगा.

Tags: Congress MLA, Madhya pradesh latest news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर