BJP के नेता खून बहाएंगे तो हम गर्दन काट देंगे: दंडोतिया

मध्‍य प्रदेश विधानसभा में बीजेपी नेता सुरेंद्र सिंह मम्‍मा के खून बहाने के बयान पर हंगामा हो रहा था. जिसके बाद कांग्रेस विधायक ने यह बयान दिया.

News18Hindi
Updated: July 19, 2019, 12:36 PM IST
BJP के नेता खून बहाएंगे तो हम गर्दन काट देंगे: दंडोतिया
मध्‍य प्रदेश में कांग्रेस नेता दंडोतिया ने दिया खून के बदले गर्दन का बयान.
News18Hindi
Updated: July 19, 2019, 12:36 PM IST
बीजेपी नेता सुरेंद्र नाथ सिं‍ह के खून बहाने के विवादास्‍पद बयान के बाद अब कांग्रेस विधायक गिरिराज दंडोतिया ने भी हंगामेदार बयान दिया है. उन्‍होंने सदन में कहा, 'बीजेपी के नेता यदि खून बहाएंगे तो हम गर्दन काट कर लाएंगे'. दंडोतिया के इस बयान के बाद सदन में हंगामा और ज्‍यादा बढ़ गया. इसके बाद सत्‍तापक्ष के विधायकों ने सदन से वॉकआउट कर दिया.

बता दें कि मध्‍य प्रदेश विधानसभा में बीजेपी नेता सुरेंद्र सिंह मम्‍मा के बयान पर हंगामा हो रहा था. जिसके बाद कांग्रेस विधायक ने यह बयान दिया. कुछ दिन पहले बीजेपी के नेता और पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह उर्फ मम्मा का एक वीडियो काफी वायरल हुआ. जिसमें सुरेंद्रनाथ सिंह विवादित बयान देते हुए खुलेआम सड़कों पर खून बहाने की धमकी देते हुए दिखाई दे रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनका ये वीडियो भोपाल में प्रदर्शन के दौरान का है. जहां उन्होंने ये विवादास्‍पद बयान दिया था. भोपाल में विधानसभा के बाहर कांग्रेस के खिलाफ किए जा रहे प्रदर्शन के दौरान जब जनता ने कहा कि खून बहेगा सड़कों पर तो पूर्व विधायक बोले और 'वह खून होगा कमलनाथ का'.

सुरेंद्रनाथ सिंह ने इस दौरान वहां मौजूद भीड़ से यह भी कहा था कि बिल अगर ज्यादा आए तो मत चुकाना. अगर बिजली कंपनी से अधिकारी कनेक्शन काटने आए तो उन को पीट-पीट कर भगा देना. सुरेंद्र नाथ के इस बयान के बाद से सत्‍तापक्ष काफी खफा था. इन्‍हीं बयानों को लेकर सदन में भी हंगामा चल रहा था.

ये भी पढ़ें

बीजेपी नेता के बिगड़े बोल....बिजली का बिल मांगने जो आए उसे मारो

खून की नदियां बहाने की धमकी देने वाले बीजेपी नेता ने अब अपनी पार्टी को दी चुनौती
First published: July 19, 2019, 12:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...