लाइव टीवी

मंत्री नहीं बनाए जाने से नाराज हीरालाल अलावा, राहुल गांधी से मांगा समय
Bhopal News in Hindi

Sharad Shrivastava | News18 Madhya Pradesh
Updated: December 26, 2018, 12:19 PM IST
मंत्री नहीं बनाए जाने से नाराज हीरालाल अलावा, राहुल गांधी से मांगा समय
हीरा अलावा (File Photo)

हीरालाल अलावा ने न्यूज़ 18 से की बातचीत में कहा कि कांग्रेस ने सरकार में शामिल करने का वायदा किया था. राहुल से मुलाकात के बाद वे आगे की रणनीति तय करेंगे

  • Share this:
मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार में 28 कबिनेट मंत्रियों ने शपथ ली. इसके बाद विधायकों के असंतुष्ट होने का सिलसिला शुरू हो गया है. इसी क्रम में जयस के हीरालाल अलावा की भी नाराजगी सामने आई है. जानकारी के अनुसार उन्होंने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से मिलने का समय मांगा है. (इसे पढ़ें- सुर्खियों में छाई 'टीम कमलनाथ', एक साथ 28 को बनाया कैबिनेट मंत्री)

दरअसल, हीरालाल अलावा मंत्री न बनने से नाराज बताए जा रहे हैं. उन्होंने राहुल गांधी से मुलाकात के लिए समय मांगा है. हीरालाल अलावा ने न्यूज़ 18 से की बातचीत में कहा कि कांग्रेस ने सरकार में शामिल करने का वायदा किया था. राहुल से मुलाकात के बाद वे आगे की रणनीति तय करेंगे.

बता दें कि हीरालाल अलावा ने धार जिले की मनावर सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव जीता है. इससे पहेल भी उन्होंने ट्वीट कर अपनी नाराजगी जाहिर की थी. उन्होंने लिखा था, 'जयस ने मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने में बड़ी भूमिका निभाई है. वादे के मुताबिक जयस की भागीदारी सरकार में होनी चाहिए. जयस को अनदेखा करना कांग्रेस बड़ी भूल होगी.'



इससे पहले जयस के अध्यक्ष और कांग्रेस से विधायक हीरा अलावा ने गुरुवार को मंत्रालय में मुख्यमंत्री कमलनाथ से मिलकर मंत्रिमंडल में जगह देने की मांग की है. पेशे से डॉक्टर अलावा ने चिकित्सा शिक्षा मंत्री बनाए जाने की मांग की थी. अलावा ने मुख्यमंत्री कमलनाथ से कहा था कि संगठन की उम्मीद है कि जयस को मंत्रिमंडल में शामिल किया जाए.

यह पढ़ें- कमलनाथ कैबिनेट: अब होगा विभागों का बंटवारा, वित्त अपने पास रख सकते हैं सीएम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 26, 2018, 12:19 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर