लाइव टीवी

किसान कर्ज़ माफ़ी पर बोले दिग्विजय सिंह के विधायक भाई- हाथ जोड़कर मान लेनी चाहिए गलती

News18 Madhya Pradesh
Updated: September 18, 2019, 7:57 PM IST
किसान कर्ज़ माफ़ी पर बोले दिग्विजय सिंह के विधायक भाई- हाथ जोड़कर मान लेनी चाहिए गलती
लक्ष्मण सिंह का विवादित बयान

कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान राहुल गांधी को किसानों से 10 दिन में कर्ज़ माफ़ी का वायदा नहीं करना चाहिए था. वादे के मुताबिक सत्ता में आने के बाद कमलनाथ सरकार 10 दिन में कर्ज़ माफ़ नहीं कर पायी.

  • Share this:
भोपाल. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सीएम दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) के भाई और कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह (Laxaman Singh) ने किसान कर्ज़ माफ़ी के नाम पर सीधे पार्टी हाईकमान पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को किसानों का कर्ज़ 10 दिन में माफ़ करने का वादा नहीं करना चाहिए था. कमलनाथ सरकार अपना वादा पूरा नहीं कर पायी इसलिए हाथ जोड़कर गलती मान लेनी चाहिए.

अपने बयानों को लेकर अक्सर विवादों में रहने वाले लक्ष्मण सिंह के ताजा बायन से पार्टी के लिए मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं. इस बार उन्होंने पार्टी नेता राहुल गांधी पर सीधे-सीधे हमला बोला है. उन्होंने कहा कि पिछले साल हुए विधानसभा चुनाव के दौरान राहुल गांधी को किसानों से 10 दिन में कर्ज़ माफ़ी का वायदा नहीं करना चाहिए था. वादे के मुताबिक सत्ता में आने के बाद कमलनाथ सरकार 10 दिन में कर्ज़ माफ़ नहीं कर पायी. इसलिए हमें हाथ जोड़कर गलती स्वीकार कर लेनी चाहिए. जनता को स्पष्ट बताना चाहिए कि सरकार कब तक कर्ज़ माफ़ कर पाएगी.

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष पद को लेकर लक्ष्मण सिंह ने कहा, पार्टी में मेरे जैसे कई अनुभवी विधायक और नेता हैं. पार्टी को उन्हें भी उचित पद और काम देना चाहिए.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 18, 2019, 7:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...