भोपालः उसी डॉक्टर का किया सम्मान, जिसे लगाई थी फटकार, जानें कांग्रेस विधायक ने क्यों सुधारी गलती

मप्र के कांग्रेस विधायक ने डॉक्टर का सम्मान कर पिछली गलती सुधारने की कोशिश की.

मप्र के कांग्रेस विधायक ने डॉक्टर का सम्मान कर पिछली गलती सुधारने की कोशिश की.

Bhopal News: मध्य प्रदेश के कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने कोरोना से ठीक होने पर डॉक्टर का सम्मान किया. डॉ. योगेंद्र श्रीवास्तव ही वे डॉक्टर हैं, जिन्हें शर्मा ने एक महीने पहले लताड़ा था. इस मामले में एफआईआर भी हुई थी.

  • Last Updated: May 22, 2021, 12:11 PM IST
  • Share this:

भोपाल. कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने उन्हीं डॉक्टर का सम्मान किया, जिन्हें एक महीने पहले लापरवाह बताकर उन्होंने लताड़ा था. शर्मा अपने समर्थकों के साथ जेपी अस्पताल पहुंचे और डॉक्टर योगेन्द्र श्रीवास्तव का सम्मान किया. कांग्रेस विधायक ने डॉ. योगेन्द्र श्रीवास्तव के कोरोना से जंग जीतने पर स्वागत किया.

दरअसल कोरोना के नोडल अफसर और मेडिकल स्पेशलिस्ट डॉक्टर योगेन्द्र श्रीवास्तव वायरस के बीच भी अपनी सेवाएं दे रहे थे. इस दौरान वे भी कोरोना संक्रमित हो गए थे. श्रीवास्तव जेपी अस्पताल के कोरोना वार्ड में भर्ती थे और कल बीमारी को हराकर अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए. इसकी खबर लगते ही पीसी शर्मा अस्पताल पहुंचे और उनका स्वागत किया. उनके सम्मान में तालियां बजाकर हौसला अफजाई भी की गई.

गलती सुधारने की कोशिश

गौरतलब है कि जिस घटना को लेकर बीजेपी कांग्रेस विधायक से माफी मांगने की मांग कर रही थी, उस घटना को भुलाने के लिए कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने डॉक्टर का सम्मान किया. उन्होंने गलती को सुधारने की कोशिश की. बता दें, 1 महीने पहले जेपी अस्पताल में एक युवक की मौत के बाद कांग्रेस नेताओं ने जमकर हंगामा किया था. कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा और उनके समर्थकों ने अस्पताल में डॉक्टरों को युवक की मौत का जिम्मेदार ठहराया था.
विधायक और समर्थकों पर दर्ज हुई थी FIR

कांग्रेस विधायक और उनके समर्थकों ने डॉ योगेन्द्र श्रीवास्तव को आड़े हाथों लिया था और जमकर लताड़ लगाई थी. ये मामला इतना बढ़ गया था कि डॉक्टर योगेंद्र श्रीवास्तव ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था. इसके बाद मामला लगातार विवादों में रहा और थमने का नाम ही नहीं ले रहा था. हालांकि, स्वास्थ्य मंत्री से चर्चा के बाद डॉक्टर ने अपना इस्तीफा वापस ले लिया था. लेकिन, उनकी नाराजगी के बाद कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा और उनके समर्थकों पर FIR दर्ज की गई थी और जैसे-तैसे मामला संभाला गया था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज