अपना शहर चुनें

States

कांग्रेस विधायक ने दी चेतावनी- "सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष नहीं बनाया गया तो, दे दूंगा इस्तीफा"

कांग्रेस विधायक ने दी चेतावनी-
कांग्रेस विधायक ने दी चेतावनी- "सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष नहीं बनाया गया तो, दे दूंगा इस्तीफा" (फाइल फोटो)

शिवपुरी जिले के पोहरी विधानसभा से विधायक सुरेश राठखेड़ा भी ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में आ गए हैं.

  • Share this:
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में शिवपुरी ((Shivpuri)) जिले के पोहरी विधानसभा (pohari assembly) से कांग्रेस विधायक सुरेश राठखेड़ा (MLA Suresh Rathkheda) ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने का समर्थन किया है. सिंधिया को अपना समर्थन देते हुए विधायक सुरेश राठखेड़ा ने कहा, "अगर ज्योतिरादित्य सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष नहीं बनाया गया तो मैं अपने पद से इस्तीफा दे दूंगा."

इधर, दूसरी तरफ कमलनाथ सरकार (Kamal Nath Government ) के मंत्री डॉ. गोविंद सिंह (Dr. Govind Singh) ने रविवार को दिल्ली के बिड़ला हाउस में ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) से मुलाकात की. सिंधिया के खिलाफ डॉ. गोविंद सिंह कई बार बयान दे चुके हैं.

दिग्विजय सिंह के समर्थक हैं गोविंद सिंह



बहरहाल, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली में दोनों नेताओं के बीच प्रदेश अध्यक्ष पद को लेकर भी चर्चा हुई है. इस बैठक में अवैध खनन (Illegal mining) को लेकर सिंधिया समर्थक विधायकों द्वारा की गई टिप्पणी को भी डॉ. गोविंद सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के सामने रखा है. साथ ही गोविंद सिंह ने सिंधिया समर्थक विधायक ओपीएस भदौरिया (OPS Bhadoriya) और रणवीर जाटव (Ranveer Jatav) के बयानों पर आपत्ति जताई है.
सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष बनाने की मांग तेज

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष-Congress state president
सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष बनाने की मांग तेज (फाइल फोटो)


लिहाजा, विधायक सुरेश राठखेड़ा ने कहा कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस (Congress) के कमजोर संगठन को मजबूत बनाने के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया जैसे नेतृत्व की जरूरत है.

बहरहाल, मध्य प्रदेश में कांग्रेस अध्यक्ष के पद को लेकर खींचतान लगातार जारी है. दिग्विजय सिंह खेमे के सक्रिय होने के बाद अब कांग्रेस में एक बार फिर से गुटबाजी (Groupism) बढ़ गई है.

ये भी पढ़ें:- कमलनाथ के मंत्री बोले- दिग्‍विजय सिंह चला रहे हैं सरकार

ये भी पढ़ें:- ..फिर 2 हजार करोड़ का कर्ज लेने की तैयारी में कमलनाथ सरकार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज