Home /News /madhya-pradesh /

MP News: दिग्‍विजय सिंह का BJP की जन आशीर्वाद यात्रा पर तंज, बोले- 'यह चंदा वसूली यात्रा है'

MP News: दिग्‍विजय सिंह का BJP की जन आशीर्वाद यात्रा पर तंज, बोले- 'यह चंदा वसूली यात्रा है'

कांग्रेस नेता दिग्‍विजय सिंह ने किया भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा का विरोध.

कांग्रेस नेता दिग्‍विजय सिंह ने किया भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा का विरोध.

Jan Ashirwad Yatra: कांग्रेस सांसद दिग्‍विजय सिंह (Digvijay Singh) ने भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा पर तंज कसा है. उन्‍होंने कहा कि लोकतंत्र खतरे में है और मोदी-शाह सरकार के मंत्री आशीर्वाद यात्रा निकाल रहे हैं. यह आशीर्वाद यात्रा नहीं है बल्कि चंदा वसूली यात्रा है. बता दें कि मध्‍य प्रदेश में आज से ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) की जन आशीर्वाद यात्रा शुरू हुई है.

अधिक पढ़ें ...

    भोपाल. भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने जनता के बीच और बेहतर पैठ बनाने के लिए जन आशीर्वाद यात्रा (Jan Ashirwad Yatra) की शुरुआत की है. इस दौरान मोदी कैबिनेट के 39 नये मंत्रियों की यह यात्रा देश के 19 राज्‍यों के 265 जिलों से होकर निकलेगी और 19567 किमी की दूरी तय करने के बाद पूरी होगी. यही नहीं, इस दौरान 212 लोकसभा क्षेत्र कवर होंगे. हालांकि विपक्षी पार्टियां भाजपा की इस यात्रा पर जमकर तंज कस रही हैं. इस बीच मध्‍य प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस सांसद दिग्‍विजय सिंह (Digvijay Singh) ने कहा कि लोकतंत्र खतरे में है और मोदी-शाह सरकार के मंत्री आशीर्वाद यात्रा निकाल रहे हैं. किस बात का आशीर्वाद? देश को बर्बाद करने का? आशीर्वाद यात्रा नहीं है, यह चंदा वसूली यात्रा है. इसका देश में विरोध होना चाहिए.

    इसके अलावा कांग्रेस नेता ने कहा कि भारत में महंगाई और बेरोजगारी चरम सीमा पर है. इसके अलावा अर्थव्यवस्था बिगड़ रही है, तो रुपये का अवमूल्यन हो रहा है. वहीं, शासकीय संपत्ति बेचीं जा रही हैं और सरकार पर कर्ज का बोझ बढ़ता रहा है. यही नहीं, सामाजिक समरसता समाप्त हो रही है और सरहद पर सुरक्षा व्यवस्था खतरे में है. इसके अलावा महिलाओं, अजा/अजाजा पर अपराध बढ़ रहे हैं.

    संवैधानिक संस्थाओं को पंगु बना रही भाजपा सरकार
    मध्‍य प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस सांसद दिग्‍विजय सिंह यहीं नहीं रुके बल्कि उन्‍होंने सरकार कई अन्‍य मुद्दों को लेकर घेरा है. उन्‍होंने कहा कि किसान विरोधी कानूनों के खिलाफ किसान सड़क पर है. जबकि मजदूर विरोधी कानूनों के खिलाफ मजदूर सड़क पर है. वहीं, निर्दोष समाजसेवी बिना किसी कारण जेल में डाले जा रहे हैं. संसद और विधानसभा में चर्चा नहीं हो रही है. जबकि खुलेआम गैर कानूनी तरीके से जासूसी हो रही है. इसके साथ उन्‍होंने भाजपा सरकार पर संवैधानिक संस्थाओं को पंगु बनाने का आरोप भी लगाया है.

    ये भी पढ़ें- OMG! भोपाल में भक्ति की अनोखी तस्वीर, 15 लाख रुपये के नोटों से हुआ महादेव का श्रृंगार, देखें PHOTOS

    ज्योतिरादित्य सिंधिया शुरू की जन आशीर्वाद यात्रा
    केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री और मध्‍य प्रदेश भाजपा के दिग्‍गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया की जन आशीर्वाद यात्रा आज से शुरू हो गई है. सिंधिया की यात्रा देवास, शाजापुर से शुरू होकर खंडवा, बुरहानपुर होते हुए 19 अगस्त को इंदौर पहुंचेगी. जबकि यह यात्रा कुल 584 किलोमीटर की होगी जिसमें 78 पड़ाव होंगे. यात्रा से पहले उन्‍होंने कहा कि मैं जनता की सेवा के लिए समर्पित हूं. मेरी कोशिश है नागरिक उड्डयन के क्षेत्र में पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत को अग्रसर करना. मैं देश और प्रदेश की जनता की सेवा करते हुए काम करते रहना चाहता हूं.

    Tags: Bjp government, Chief Minister Shivraj Singh Chouhan, Digvijay singh, Jan Ashirwad Yatra, Jyotiraditya Scindia, Madhya pradesh news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर