भोपाल में आज किसान आभार रैली से राहुल गांधी करेंगे लोकसभा चुनाव प्रचार का शंखनाद

कांग्रेस पदाधिकारियों से कहा गया है कि वो ज्यादा से ज्यादा किसानों और महिलाओं को आभार रैली में लेकर आएं. कार्यकर्ता सोशल मीडिया से जरिए भी राहुल गांधी की इस सभा का प्रचार-प्रसार कर रहे हैं.

Puja Mathur | News18 Madhya Pradesh
Updated: February 8, 2019, 9:04 AM IST
भोपाल में आज किसान आभार रैली से राहुल गांधी करेंगे लोकसभा चुनाव प्रचार का शंखनाद
राहुल गांधी (फाइल फोटो)
Puja Mathur | News18 Madhya Pradesh
Updated: February 8, 2019, 9:04 AM IST
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को भोपाल आ रहे हैं. वो यहां किसान आभार रैली में शामिल होंगे. विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत के बाद उनका ये दूसरा भोपाल दौरा है. इससे पहले वो सीएम कमलनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने कुछ देर के लिए भोपाल आए थे. इस आभार रैली में किसानों के लिए राहुल मास्टर स्ट्रोक लगा सकते हैं.

किसान आभार सभा भोपाल के जंबूरी मैदान में दोपहर 1 बजे से है. विधानसभा चुनाव में जीत से उत्साहित कांग्रेस कार्यकर्ता अपने नेता के स्वागत के लिए जोश में भरे हुए हैं. आज भोपाल में पार्टी पदाधिकारियों की बैठक हुई. भोपाल के कांग्रेस पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को भीड़ जुटाने का लक्ष्य दिया गया है. प्रभारी मंत्री गोविंद सिंह और ज़िलाध्यक्ष कैलाश मिश्रा ने सभी को अधिक से अधिक लोगों को लाने का जिम्मा सौंपा है. मैदानी कार्यकर्ता और पदाधिकारी अपने-अपने स्तर पर चलो भोपाल- चलो जंबूरी का नारा देकर एक अभियान के रूप में काम में जुटे हुए हैं.

ये भी पढ़ें - ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी के बाद अब एमपी की सियासत में साधना सिंह की एंट्री की चर्चा



पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से कहा गया है कि इस रैली के लिए वो अपनी पूरी ताकत झोंक दें. ये कहने को तो किसान आभार रैली है, लेकिन इसी के साथ राहुल गांधी प्रदेश में लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी का प्रचार अभियान शुरू कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें - मंदसौर रेप विक्टिम बच्ची नहीं होगी बेघर, सरकार देगी घर और दुकान

ग्रामीण कांग्रेस पदाधिकारियों से कहा गया है कि वो ज्यादा से ज़्यादा किसानों और महिलाओं को आभार रैली में लेकर आएं. कार्यकर्ता सोशल मीडिया से ज़रिए भी राहुल गांधी की इस सभा का प्रचार-प्रसार कर रहे हैं.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर