लाइव टीवी

MP: शिवराज की टी पार्टी में शामिल हुए कांग्रेस के बागी, 'कमलनाथ' पर लगाया उपेक्षा का आरोप
Bhopal News in Hindi

Anurag Shrivastava | News18 Madhya Pradesh
Updated: March 21, 2020, 11:42 PM IST
MP: शिवराज की टी पार्टी में शामिल हुए कांग्रेस के बागी, 'कमलनाथ' पर लगाया उपेक्षा का आरोप
शिवराज की टी पार्टी में शामिल हुए कांग्रेस के बागी

12 दिन के सियासी हनीमून से लौटे कांग्रेस के बागियों (अब पूर्व विधायक) के सुर और पहनावा सबकुछ बदला हुआ था. सभी पूर्व विधायक शिवराज सिंह चौहान (Shivraj singh Chouhan) की टी पार्टी में शामिल हुए और बीजेपी के प्रति आस्था जताई

  • Share this:
भोपाल. कभी कांग्रेस के विधायक (Congress MLA) कहलाने वाले बागी आज गले में भगवा गमछा पहने हुए दिखाई दिए भोपाल एयरपोर्ट पर पहुंचे. चार्टर प्लेन (Charter Plane) के ज़रिये दिल्ली से बेंगलुरु, बेंगलुरू से दिल्ली और दिल्ली से भोपाल पहुंचे 21 पूर्व विधायकों ने एक सुर में पूर्व कमलनाथ सरकार (Kamalnath Government) पर जवाबी हमला बोलते हुए क्षेत्र के विकास में रोड़ा अटकाने का आरोप लगाया. विधायकों ने एक सुर में बीजेपी के साथ अपना राजनीतिक जीवन बिताने की बात कही.

कमलनाथ सरकार पर लगाया उपेक्षा का आरोप
पूर्व मंत्री इमरती देवी ने कहा जहां हमारे नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया होंगे वहीं पर हम होंगे. कांग्रेस सरकार में हमारे क्षेत्र के विकास की उपेक्षा की गई और अब बीजेपी में रहकर हम क्षेत्र का विकास करेंगे. उन्होंने कहा कि उपचुनाव लड़ाना और मंत्री बनाना बीजेपी हाईकमान तय करेगा. वही हरदीप सिंह डंग ने कहां कि मंत्री बनने की इच्छा नहीं. उनका फोकस क्षेत्र के विकास पर है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार में क्षेत्र का विकास नहीं हो पा रहा था, इस कारण से बीजेपी का दामन थामना पड़ा.

इन्हीं विधायकों को चुनाव में उतारेगी बीजेपी



कभी राहुल गांधी के जयकारे लगाने वाले बागी आज पीएम मोदी की तारीफों के पुल बांधते हुए नजर आए. पूर्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि अब वो बीजेपी के साथ रहेंगे. वहीं बीजेपी के विधायक अरविंद भदौरिया ने कहा है कि 24 सीटों पर होने वाले उपचुनाव में पार्टी सभी विनिंग विधायकों पर ही दांव लगाएगी. इन्हीं चेहरों के साथ पार्टी चुनाव लड़ेगी.

शिवराज की टी पार्टी में शामिल हुए सभी पूर्व विधायक
भोपाल पहुंचे सभी विधायक कड़ी सुरक्षा के बीच एक-एक फॉलोअर कार के साथ शिवराज सिंह चौहान कहां पहुंचे, जहां वे टी पार्टी में शामिल हुए. यहां पर भी बागियों ने बीजेपी के साथ होने का दावा किया. बागियों ने सामूहिक फोटो सेशन कराकर अपनी एकजुटता और आस्था भाजपा के प्रति जताने की कोशिश की.

ये भी पढ़ें - 
COVID-19: बचाव का खास तरीका, ड्रोन के जरिए सैनेटाइज किया जा रहा है ये शहर
MP Politics: मध्य प्रदेश के नहीं रहे 'नाथ', 'कमल' से मिले शिवराज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 21, 2020, 11:42 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर