कांग्रेस का दावा- शिवराज के भाई ने कर्ज माफी के लिए किया था आवेदन, जारी किए दस्तावेज
Bhopal News in Hindi

कांग्रेस का दावा- शिवराज के भाई ने कर्ज माफी के लिए किया था आवेदन, जारी किए दस्तावेज
फाइल फोटो

कांग्रेस ने शिवराज के भाई और नाते-रिश्तेदारों के किसान क़र्ज़ माफ़ी के फ़ार्म भरने के दस्तावेज जारी किया है.

  • Share this:
कांग्रेस ने शिवराज के भाई और नाते-रिश्तेदारों के किसान क़र्ज़ माफ़ी के फ़ार्म भरने के दस्तावेज जारी किया है. इसके पहले पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने परिवार के सदस्यों के कर्ज माफ होने के दावे को खारिज कर दिया था. शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि राहुल गांधी और मुख्यमंत्री कमलनाथ किसान कर्जमाफी मामले में अभी भी गुमराह कर रहे हैं.

भोपाल में कांग्रेस पार्टी ने कुछ दस्तावेज़ जारी किए हैं. इसमें दावा किया गया है कि ये दस्तावेज पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के भाई रोहित सिंह और उनके दूसरे रिश्तेदारों के कर्जमाफी के दस्तावेज़ हैं. पार्टी ने शिवराज सिंह चौहान के रिश्तेदारों के खाते में जमा की गई किसान कर्ज़माफ़ी की राशि की भी जानकारी सार्वजनिक कर दी है. कांग्रेस के मुताबिक मामले में शिवराज सिंह चौहान झूठ बोल रहे हैं.

वहीं कांग्रेस ने साफ किया है कि अगर शिवराज के रिश्तेदारों ने आयकरदाता होने के बाद भी योजना का गलत तरीके से फायदा लिया, तो इसकी जांच होगी. कांग्रेस ने शिवराज पर लगातार कर्जमाफी के मुद्दे पर झूठ बोलने का आरोप लगाया है.





बता दे कि पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज ने आज (9 मई) भोपाल में प्रेस कांफ्रेंस कर कहा था कि उनके रिश्तेदारों के नाम कर्ज़माफी़ में शामिल कर कांग्रेस उनके खिलाफ षडयंत्र कर रही है.शिवराज के आरोपों के बाद अब कांग्रेस ने कहा है कि शिवराज के रिश्तेदारों के साथ ही बीजेपी विधायक कमल पटेल की पत्नि ने भी कर्ज़माफी का फायदा लिया है.

ये भी पढ़ें- कांग्रेस का दावा, बीजेपी विधायक की पत्नी ने भी लिया कर्ज़माफी का फायदा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading