होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /राष्ट्रपति पर टिप्पणी : अपनों की ही आलोचना से घिरे उदित राज, कांग्रेस नेताओं ने कहा-पद से हटाओ

राष्ट्रपति पर टिप्पणी : अपनों की ही आलोचना से घिरे उदित राज, कांग्रेस नेताओं ने कहा-पद से हटाओ

कांग्रेस नेता उदित राज राष्ट्र​पति द्रौपदी मुर्मू को लेकर विवादित ट्वीट करने के बाद विवादों में घिर गए हैं. (File Photo)

कांग्रेस नेता उदित राज राष्ट्र​पति द्रौपदी मुर्मू को लेकर विवादित ट्वीट करने के बाद विवादों में घिर गए हैं. (File Photo)

MP News. कांग्रेस विधायक और दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह ने उदित राज को आड़े हाथ लेते हुए कहा कांग्रेस पार्टी के रा ...अधिक पढ़ें

भोपाल. कांग्रेस नेता उदित राज के राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू को लेकर किये गए ट्वीट पर मध्यप्रदेश  में सियासी घमासान मच गया है. उदित राज अपनी टिप्पणी के कारण विपक्ष के निशाने पर तो हैं ही, उनकी अपनी पार्टी कांग्रेस के नेता भी नाराज हैं. कांग्रेस विधायकों ने उनकी टिप्पणी पर आपत्ति जताते हुए उन्हें पद से हटाने की मांग की है.

कांग्रेस विधायक और दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह ने उदित राज को आड़े हाथ लेते हुए कहा कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता का महामहिम राष्ट्रपति के बारे में दिया गया बयान असंवैधानिक और अशोभनीय है. उन्हें प्रवक्ता पद से हटा देना चाहिए. लक्ष्मण सिंह ने उदित राज से लिखित माफ़ी मांगने की बात कही है.

माफी की मांग
कांग्रेस नेता अजय सिंह ने भी उदित राज के बयान पर कहा संवैधानिक पद पर बैठे किसी व्यक्ति के लिए टिप्पणी करना ठीक नहीं है. मैं इसको उचित नहीं मानता हूं. हालांकि अजय सिंह ने कहा उन्होंने उदित राज के ट्वीट को देखा नहीं है. लेकिन संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति के लिए किसी भी तरह की टिप्पणी उचित नहीं है.

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी के दौरे से ठीक पहले उज्जैन निगम कमिश्नर हटाए गए, विपक्ष ने कहा-गाय ने करवाया तबादला

बीजेपी ने कहा ये शर्मनाक
उदित राज कांग्रेस के साथ bjp के निशाने पर भी हैं. शिवराज सरकार के मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कांग्रेस नेता इटली का नमक  खाते हैं. आदिवासी महिला का सर्वोच्च पद पर बैठना कांग्रेस पचा नहीं पा रही है. ये शर्मनाक है.

उदित राज ने सफाई दी
बहरहाल कांग्रेस नेता उदित राज ने भले ही अपने बयान पर सफाई जारी करते हुए इसे निजी बयान बताया हो. लेकिन उदित राज के बहाने बीजेपी अब पूरी कांग्रेस की घेराबंदी में जुट गई है. भाजपा ने इसे महिला आदिवासी का अपमान बताते हुए कांग्रेस पर हमले करना शुरू कर दिया है. मतलब साफ है कि कांग्रेस नेताओं के आदिवासी महिला राष्ट्रपति को लेकर की जा रही टिप्पणी कांग्रेस के लिए गले की फांस बन गया है.

Tags: Bhopal news, Madhya Pradesh Congress, Madhya pradesh latest news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें