कमलनाथ के बचाव में उतरी कांग्रेस, शिवराज के खिलाफ FIR दर्ज करने थाने पहुंचे

mp के बड़े शहरों में कांग्रेस नेताओं ने शिवराज के खिलाफ fir दर्ज कराने का आवेदन दिया

mp के बड़े शहरों में कांग्रेस नेताओं ने शिवराज के खिलाफ fir दर्ज कराने का आवेदन दिया

Bhopal. भोपाल में कांग्रेस (Congress) के प्रतिनिधि दल ने भोपाल क्राइम ब्रांच के दफ्तर पहुंचकर सीएम शिवराज के खिलाफ FIR दर्ज करने के लिए शिकायत की. कांग्रेसियों ने पुलिस को श्मशान घाट के आंकड़ों और अखबारों की कटिंग सबूत के तौर पर सौंपी.

  • Share this:

भोपाल. नेता प्रतिपक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) पर एक दिन पहले हुई दर्ज FIR के विरोध में कांग्रेसी लामबंद हो गए हैं. भोपाल इंदौर से लेकर प्रदेश के कई शहरों में आज कांग्रेस के नेताओं ने पुलिस थानों में सीएम शिवराज के खिलाफ FIR दर्ज कराने के लिए आवेदन दिया.

भोपाल में कांग्रेस के प्रतिनिधि दल ने भोपाल क्राइम ब्रांच के दफ्तर पहुंचकर सीएम शिवराज के खिलाफ FIR दर्ज करने के लिए शिकायत की. कांग्रेस नेता एनपी प्रजापति, विजय लक्ष्मी साधौ, जीतू पटवारी, पीसी शर्मा समेत कई कांग्रेस नेताओं ने कोविड-19 से हुई मौतों के झूठे आंकड़े बताने पर मुख्यमंत्री पर FIR दर्ज करने का आवेदन दिया. कांग्रेसियों ने पुलिस को श्मशान घाट के आंकड़ों और अखबारों की कटिंग सबूत के तौर पर सौंपी. कांग्रेस ने सरकार पर कोरोना वायरस के इलाज के लिए इंतजाम नहीं करने का आरोप लगाया.

FIR निरस्त करने की मांग

पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कमलनाथ के खिलाफ दर्ज हुई FIR निरस्त करने की भी मांग की. पी सी शर्मा ने कहा कमलनाथ ही नहीं सरकारी दस्तावेज में भी कोरोना वायरस वैरीयंट होने का जिक्र है. ऐसे में कमलनाथ के खिलाफ कोई मामला नहीं बनता है. पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति ने कहा विपक्ष सरकार से सवाल पूछता है लेकिन अब सरकार विपक्ष से सवाल पूछ रही है. अगर शिवराज सरकार के खिलाफ मामला दर्ज नहीं हुआ तो हम कोर्ट जाएंगे.


शिवराज के खिलाफ शिकायत

कांग्रेस प्रतिनिधि दल ने पुलिस को आवेदन सौंपा. एएसपी राजेश सिंह भदौरिया ने कहा कांग्रेस ने कमलनाथ के खिलाफ दर्ज FIR निरस्त करने की मांग की है. एक शिकायती आवेदन भी सौंपा है। जिसकी हम जांच करेंगे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज