लाइव टीवी

कांग्रेस का पलटवार, कहा- हार नहीं पचा पा रही है बीजेपी

Manoj Rathore | News18 Madhya Pradesh
Updated: January 8, 2019, 2:14 PM IST

कांग्रेस मीडिया सेल की अध्यक्ष शोभा ओझा ने कहा है कि बीजेपी अपनी हार को पचा नहीं पा रही है. अपने स्वभाव को नहीं बदला है

  • Share this:
मध्य प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष पद के लिए बीजेपी के नामांकन भरने पर कांग्रेस ने तंज कसा है. प्रदेश कांग्रेस मीडिया सेल की अध्यक्ष शोभा ओझा ने कहा है कि बीजेपी अपनी हार को पचा नहीं पा रही है. अपने स्वभाव को नहीं बदला है. बीजेपी दूसरी पार्टियों को तोड़ने और खरीदी फरोख्त कर सरकार बनाने के लिए जानी जाती है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस एकजुट हैं और हमारे पास 121 विधायक हैं.

वहीं मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा, 'बीजेपी नई परंपरा शुरू कर रही है, हमने प्रजापति का नामांकन दाखिल किया है, वे जो करना चाहते हैं, उन्हें करने दें, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, कल सब कुछ साबित हो जाएगा.'

 


Loading...

वहीं इससे पहले कांग्रेस प्रवक्ता अभय दुबे ने कहा कि विधानसभा चुनाव में बीजेपी को हार मिली है. सदन में भी हार झेलना पड़ेगा. वहीं कांग्रेस सांसद कांतिलाल भूरिया ने कहा कि विधानसभा अध्यक्ष पद के लिए प्रत्याशी उतार कर बीजेपी परंपराओं का उल्लंघन कर रही है. भूरिया ने कहा कि अध्यक्ष पद के लिए प्रत्याशी उतारा तो बीजेपी उपाध्यक्ष पद भी खो देगी.

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश विधानसभा के लिए बीजेपी ने ऐलान किया है कि विजय शाह उसके विधानसभा स्पीकर के लिए प्रत्याशी होंगे. विजय शाह ने अपना नामांकन भर दिया है. स्पीकर पद के लिए उन्होंने प्रमुख सचिव के सामने नामांकन भरा है. इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और नरोत्तम मिश्रा सहित कई बीजेपी के नेता मौजूद थे.

इसी बीच शाम को बीजेपी विधायक दल की बैठक होगी. इसमें नेता प्रतिपक्ष का चयन होगा. बीजेपी में नेता प्रतिपक्ष के लिए दिल्ली से नरोत्तम मिश्र का नाम आया है, लेकिन गोपाल भार्गव भी इस दौड़ में शामिल हैं.

यह भी पढ़ें- एमपी विधानसभा: विजय शाह होंगे बीजेपी के स्पीकर पद के प्रत्याशी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 7, 2019, 3:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...