कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर उम्मीदवारों की अनिवार्यता को सही ठहराया

कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर उम्मीदवारों की अनिवार्यता को सही ठहराया है.पार्टी इसे प्रत्याशियों की जनता के बीच लोकप्रियता और पहचान के तौर पर देख रही है.

Makarand Kale | News18 Madhya Pradesh
Updated: September 3, 2018, 8:41 PM IST
कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर उम्मीदवारों की अनिवार्यता को सही ठहराया
भूपेंद्र गुप्ता-उपाध्यक्ष कांग्रेस मीडिया सेल
Makarand Kale | News18 Madhya Pradesh
Updated: September 3, 2018, 8:41 PM IST
कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर उम्मीदवारों की अनिवार्यता को सही ठहराया है.पार्टी इसे प्रत्याशियों की जनता के बीच लोकप्रियता और पहचान के तौर पर देख रही है.कांग्रेस मीडिया सेल के उपाध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता के मुताबिक कांग्रेस ने देश में आईटी क्रांति की शुरुआत की जिसके बाद देश में सोशल मीडिया आ सकी. कांग्रेस नेता के मुताबिक इस संचार क्रांति का इस्तेमाल कांग्रेस के ही खिलाफ सबसे ज्यादा किया गया. इसलिए पार्टी ने तय किया है कि सोशल मीडिया पर दावेदारों का होना अनिवार्य होगा.

15 सितंबर तक कांग्रेस पार्टी में टिकिट की दावेदारी करने वालों को इस बारे में अपनी रिपोर्ट सौंपनी होगी.दरअसल सवाल यहां यह उठ रहा है कि दूरस्थ अंचलों में जहां बिजली तक नहीं है वहां ट्विटर और फेसबुक सरीखे सोशल मीडिया पर उम्मीदवार 15 हज़ार लाइक और 5 हज़ार फॉलोअर्स कहां से लाएगा.वहीं इस मामले में बीजेपी का कहना है कि कांग्रेस उनकी नकल तो कर रही है लेकिन उसके लिए उनके पास अकल नहीं है. बीजेपी का कहना है कि कांग्रेस के इस दांव से उसे हार का सामना ही करना पड़ेगा.यह बीजेपी के लिए फायदेमंद है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 3, 2018, 8:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...