Home /News /madhya-pradesh /

congress vs bjp jaivardhan singh mahendra sisodia twiiter fight guna black buck policemen murder case

गुना कांड पर जयवर्धन सिंह और मंत्री महेन्द्र सिसोदिया में टि्वटर-वॉर, तस्वीरों को लेकर हो रहे हमले

MP Politics: पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के बेटे विधायक जयवर्धन सिंह और शिवराज सरकार के मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया के बीच टि्वटर-वॉर छिड़ गई है.

MP Politics: पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के बेटे विधायक जयवर्धन सिंह और शिवराज सरकार के मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया के बीच टि्वटर-वॉर छिड़ गई है.

गुना में शिकारियों द्वारा पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद आरोपियों को राजनीतिक संरक्षण किए जाने पर विवाद चल रहा है. कांग्रेस और भाजपा के नेता एक दूसरे पर दोष मढ़ रहे हैं. इस मामले में मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने सोमवार को पार्टी अध्यक्ष के सामने अपना पक्ष रखा. इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर विधायक जयवर्धन सिंह को जवाब दिया आरोपियों के साथ उनकी फोटो शेयर करते हुए मंत्री ने पूछा यह रिश्ता क्या कहलाता है?

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. मध्य प्रदेश में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के बेटे और कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह व राज्य सरकार के मंत्री महेन्द्र सिंह सिसोदिया के बीच टि्वटर-वॉर चल रहा है. इस सोशल मीडिया युद्ध का कारण गुना में शिकारियों की गोली से तीन पुलिसकर्मियों की मृत्यु और उसके पीछे राजनीतिक संरक्षण का सवाल है. दोनों एक दूसरे पर आरोपी शिकारियों के साथ गहरे रिश्ते होने का आरोप लगा रहे हैं. अपनी दलील को साबित करने के लिए ट्विटर पर आरोपियों के साथ पुरानी तस्वीरें भी शेयर की जा रही हैं.

गुना में काले हिरण के शिकार और पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने आरोपियों का संबंध राघौगढ़ किले यानी दिग्विजय सिंह के परिवार से बताया था. उसके बाद से कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह लगातार ट्विटर पर आरोपियों के संबंध मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया से बता रहे हैं. जयवर्धन सिंह का आरोप है कि जिन शिकारियों ने पुलिसकर्मियों को गोली मारी वो हिरणों के शिकारी मंत्री महेन्द्र सिंह सिसोदिया की विशेष दावत में मिलने वाले चुनिंदा लोगों में शामिल हैं.

bhopal news, jayvardhan singh, mahendra singh sisodia, mp news,

कांग्रेस विधायक और मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया के बीच सोशल मीडिया वॉर चल रहा है.

पता चल जाएगा, ये आपके हैं कौन…

जवाब में मंत्री ने जयवर्धन सिंह की एक आरोपी के साथ तस्वीर ट्वीट की है.  इसके साथ ही उन्‍होंने लिखा है कि जयवर्धन सिंह जी, ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है, जवाब दीजिए. जिनके घर कांच के होते हैं उन्‍हें दूसरों पर पत्‍थर नहीं फेंकने चाहिए. इसका जवाब जयवर्धन सिंह ने लिखा कि मंत्रीजी, पांच साल पुराने एक मुस्‍लिम समाज के सार्वजनिक कार्यक्रम में रिश्‍ता तलाश रहे हो पर 5 दिन पुरानी शिकारियों के साथ विशेष दावत पर खामोश हो. जयवर्धन सिंह ने इसके साथ ही आरोपियों की 15 दिन की कॉल डिटेल निकाल ली जाए तो पता चल जायेगा कि ये आपके हैं कौन? इसके बाद मंत्री सिसोदिया  ने लिखा कि वाह जयवर्धन सिंह जी, आपका फोटो आ जाए तो सार्वजनिक कार्यक्रम, दूसरे का आ जाए तो दावत. ये कैसा मापदंड है आपका.

Tags: Bhopal news, MP politics

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर