राहुल के भाषण का वीडियो जारी कर फंसे शिवराज, पुलिस से शिकायत

कांग्रेस के एक्शन में आते ही शिवराज सिंह ने फौरन सफाई दी कि शेयर किया गया वीडियो एडिटेड था उसमें छेड़छाड़ की गयी थी

News18 Madhya Pradesh
Updated: May 17, 2019, 12:39 PM IST
राहुल के भाषण का वीडियो जारी कर फंसे शिवराज, पुलिस से शिकायत
शिवराज सिंह और कमलनाथ
News18 Madhya Pradesh
Updated: May 17, 2019, 12:39 PM IST
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के एक डॉक्टर्ड वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करके शिवराज सिंह चौहान फंस गए हैं. कांग्रेस ने सायबर क्राइम सेल में उनकी शिकायत कर दी है. हालांकि माज़रा समझ आते ही शिवराज ने फौरन सफाई भी दे दी.
मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने एक मारफिंग वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. शिवराज ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए ये वीडियो शेयर किया. वीडियो की हक़ीक़त पता चलते ही कांग्रेस हमलावर हो गयी. उसने साइबर क्राइम सेल में शिकायत कर शिवराज के ख़िलाफ कार्रवाई की मांग की.
एमपी में सोशल मीडिया के इस्तेमाल में नेता जल्दबाजी दिखा रहे हैं.पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर फंस गए. उसमें राहुल गांधी एमपी के मुख्यमंत्री कमलनाथ की जगह किसी दूसरे का नाम लेते सुनाई दे रहे हैं.दरअसल ये वीडियो डॉक्टराइन है. इसमें एडिटिंग के ज़रिए छेड़छाड़ की गयी है. लेकिन शिवराज सिंह चौहान ने वीडियो को परखे बिना अपने टविटर हैंडल पर शेयर कर राहुल गांधी पर तंज कस दिया.



ये भी पढ़ें -मालवा में आज थम जाएगा चुनाव प्रचार का शोर, 19 को मतदान


Loading...

शिवराज ने अपने टविटर पर लिखा कि अरे, ये क्या राहुल जी, आपने अपने भाषण में मुख्यमंत्री को ही बदल दिया. लेकिन हक़ीक़त ये है कि राहुल गांधी ने इस तरह के किसी शब्द का इस्तेमाल नहीं किया था. बस शिवराज की ये चूक कांग्रेस ने पकड़ ली.कांग्रेस ने शिवराज के इस टवीट की साइबर क्राइम सेल में शिकायत कर उनके ख़िलाफ कार्रवाई की मांग की है.
कांग्रेस के एक्शन में आते ही शिवराज सिंह ने फौरन सफाई दी कि शेयर किया गया वीडियो एडिटेड था उसमें छेड़छाड़ की गयी थी. सफाई के साथ शिवराज ने फिर तंज कसा कि राहुल गांधी इतना झूठ बोलते हैं कि पता नहीं चलता कि वो कब क्या बोल रहे हैं.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

LIVE कवरेज देखने के लिए क्लिक करें न्यूज18 मध्य प्रदेशछत्तीसगढ़ लाइव टीवी


Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार