विवादों में सलमान खान की दबंग-3, शूटिंग के दौरान हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप

फिल्म की शूटिंग के मामले में विवाद खड़ा हो गया है. आरोप है कि दबंग-3 की शूटिंग के दौरान शिवलिंग के ऊपर तख्त लगाकर डांस किया गया है.

Sonia Rana | News18 Madhya Pradesh
Updated: April 4, 2019, 2:34 PM IST
विवादों में सलमान खान की दबंग-3, शूटिंग के दौरान हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप
सलमान खान (इंस्टाग्राम)
Sonia Rana
Sonia Rana | News18 Madhya Pradesh
Updated: April 4, 2019, 2:34 PM IST
सलमान खान स्टारर फिल्म दबंग-3 शूटिंग के दौरान ही विवादों में फंस गई है. आरोप है कि शूटिंग में हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाया गया है. दरअसल, मध्य प्रदेश के खरगोन जिले के महेश्वर में दबंग-3 कि शूटिंग चल रही है, आरोप है कि शूटिंग के दौरान शिवलिंग के ऊपर तख्त लगाकर डांस किया गया है.

बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने इसका विरोध किया है और कहा कि जब से कांग्रेस की सरकार बनी है धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंच रही है. उन्होंने कहा कि अभिनेता सलमान खान के शिवलिंग के ऊपर तख्त रखकर डांस कर रहे हैं जिससे हिन्दू भावनाओं का खिलवाड़ हुआ है. सलमान ने क्या कभी किसी मजार पर ऐसे तख्त लगाकर शूटिंग की है.



इसे देखें- PHOTOS: दंबग-3 की शूटिंग करने पहुंचे सलमान, नर्मदा के सौन्दर्य को कुछ यूं सराहा

विधायक रामेश्वर शर्मा ने सलमान के नाम पर सीएम कमलनाथ और भोपाल से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय को कठघरे में खड़ा किया और चेतावनी दी कि अगर सरकार जल्द इस मामले में सलमान समेत दोषिय़ो पर एफआईआर करे और जो अधिकारी वहां मौजूद थे उन्हें निलंबित किया जाए.

रामेश्वर शर्मा ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि जिस दिन हिन्दू जाग गया सरकार और सलमान के लिए तकलीफ हो जाएगी. उन्होंने कहा कि हम इसकी चुनाव आयोग में शिकायत करेंगे. वहीं उन्होंने जल्द इसमें एक्शन नहीं लेने पर बड़े आंदोलन की बात भी की.

वहीं बीजेपी विधायक के बयान पर कांग्रेस के मंत्री ने पलटवार किया है, युवा और खेल मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि फिल्म में शूटिंग के वक्त हुई गलती पर बात हो सकती है लेकिन बीजेपी का ऐसे बयान देना छोटी और सस्ती लोकप्रियता को दर्शाता है. पटवारी ने यह भी कहा कि सीएम कमलनाथ के कहने पर एमपी के पर्यटन को बढ़ावा देने कमलनाथ आए हैं.

यह भी पढ़ें- ऐसे घिरे ये दिग्गज कि अपने ही इलाके से बाहर निकलना हुआ मुश्किल
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...