Home /News /madhya-pradesh /

प्रकाश झा की Ashram 3 पर विवाद : अब संत समाज प्रदेश भर में देगा गिरफ्तारी

प्रकाश झा की Ashram 3 पर विवाद : अब संत समाज प्रदेश भर में देगा गिरफ्तारी

भोपाल में आश्रम 3 वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने बवाल काट दिया था.

भोपाल में आश्रम 3 वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने बवाल काट दिया था.

BHOPAL NEWS : भोपाल में संत समाज ने प्रेस कांफ्रेंस की. उसमें भोपाल में चल रही आश्रम वेब सीरीज की शूटिंग का विरोध किया गया. गुफा मंदिर के महंत राम प्रवेश दास महाराज, महंत रविन्द्र दास महाराज ने हिंदू कार्यकर्ताओं पर दर्ज FIR वापस लेने, शूटिंग बंद करने, आश्रम नाम का इस्तेमाल ना करने की मांग की. उन्होंने FIR वापस नहीं लेने सहित दूसरी मांगें भी रखी हैं.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. भोपाल में आश्रम वेब सीरीज (Ashram Web Series) की शूटिंग को लेकर अब विवाद बढ़ता जा रहा है. हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं पर FIR के विरोध में साधु संतों ने प्रदेश भर में अपनी गिरफ्तारी देने का ऐलान किया है. संत समाज ये FIR वापिस लेने की मांग की है. सरकार को दीपावली तक का अल्टीमेटम दिया गया है.

भोपाल में संत समाज ने प्रेस कांफ्रेंस की. उसमें भोपाल में चल रही आश्रम वेब सीरीज की शूटिंग का विरोध किया. गुफा मंदिर के महंत राम प्रवेश दास महाराज, महंत रविन्द्र दास महाराज ने हिंदू कार्यकर्ताओं पर दर्ज FIR वापस लेने, शूटिंग बंद करने, आश्रम नाम का इस्तेमाल ना करने की मांग की. उन्होंने FIR वापस नहीं लेने सहित दूसरी मांगें भी रखी हैं.

दीवाली तक का अल्टीमेटम
मांग नहीं मांगने पर प्रदेश भर में दीवाली के बाद साधु संत अपनी गिरफ्तारी देंगे. उन्होंने सरकार को दीवाली तक का अल्टीमेटम दिया है. साधु संतों ने कहा सरकार, सेंसर बोर्ड ने इस पर ध्यान नहीं दिया. फ़िल्म निर्माता प्रभात झा हिंदू हैं. उन्हें साधु संतों की भावना को समझना चाहिए और उनका सहयोग करना चाहिए. वह कोई धर्माचार नहीं हैं. यह सनातन धर्म को बदनाम करने की साजिश है. राम रहीम के नाम से फ़िल्म होना चाहिए.

शूटिंग के दौरान हुई थी तोड़फोड़
भोपाल में चल रही आश्रम 3 बेवसीरीज की शूटिंग के दौरान हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं ने सेट पर बवाल काट दिया था. वैनिटी वैन सहित 5 गाड़ियों में तोड़ फोड़ कर कर्मचारियों से मारपीट कर दी थी. सीरीज के निर्माता प्रकाश झा पर काली स्याही फेंकी थी.

Tags: Bhopal news, Prakash jha, Web Series

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर