होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /‘आदिपुरुष’ फिल्म पर विवाद : गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने डायरेक्टर ओम रावत को लिखी चिट्ठी

‘आदिपुरुष’ फिल्म पर विवाद : गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने डायरेक्टर ओम रावत को लिखी चिट्ठी

आदिपुरुष फिल्म का टीजर सोमवार को रिलीज होते ही इस पर विवाद शुरू हो गया है.

आदिपुरुष फिल्म का टीजर सोमवार को रिलीज होते ही इस पर विवाद शुरू हो गया है.

Controversy Over Adipurush. गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा मैंने ओम राउत को पत्र लिखा है. हमारे देवी देवताओं के चित्र ...अधिक पढ़ें

भोपाल. प्रभास और कृति सेनन की फिल्म आदिपुरुष’ के टीजर पर मध्य प्रदेश सरकार ने एक्शन लेना शुरू कर दिया है. फिल्म में हिंदू देवी देवताओं के अपमान का आरोप है. मध्य प्रदेश सरकार ने कार्रवाई करने की चेतावनी भी दी है. इसके लिए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने फिल्म के डायरेक्टर ओम रावत को चिट्ठी लिखी है. उनसे फिल्म से आपत्तिजनक सीन हटाने की मांग की है.

आदिपुरुष फिल्म के टीजर के रिलीज होने के बाद अब मध्यप्रदेश में विवाद शुरू हो गया है. इसको लेकर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने फिल्म के डायरेक्टर ओम रावत को चिट्ठी लिखी है. नरोत्तम मिश्रा ने आपत्तिजनक सीन नहीं हटाने पर कार्रवाई करने की चेतावनी भी दी है.

देवी देवताओं के चित्र से खिलवाड़
न्यूज़18 से गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा मैंने ओम राउत को पत्र लिखा है. हमारे देवी देवताओं के चित्रण के साथ छेड़छाड़ की गई है. वह ठीक नहीं है. हनुमान जी को चमड़े के वस्त्र पहना दिए, सीता माता को स्लीवलेस में दिखा दिया. हनुमान जी को काले रंग का बता दिया एक ही धर्म को टारगेट किया जाता है. किसी दूसरे धर्म पर क्यों नहीं फिल्म बनाते. हिंदू धर्म को सॉफ्ट टारगेट बना लिया है.ये है एक बड़ा षड्यंत्र है. इस षड्यंत्र को देश जान चुका है.हमारी बातों का असर हो रहा है. इसलिए लाल सिंह चड्ढा फिल्म फेल हुई.

ये है लिखा चिट्ठी में...
गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अपनी चिट्ठी में लिखा कि मेरे संज्ञान में आपकी आने वाली फिल्म आदिपुरुष का टीजर आया है. इस टीजर में भारतीय धार्मिक आस्थाओं के प्रतीकों का चित्रण जिस तरह से किया गया है उस पर जनसामान्य को आपत्ति होना स्वभाविक है. किसी भी फिल्म निर्माता से हमारे आराध्य भगवानों का इस तरह चित्रण करने की उम्मीद नहीं की जाती है. इस टीजर को देखकर लोगों की धार्मिक भावना आहत होना स्वभाविक है. मेरा आपसे आग्रह है कि बहुसंख्यक समाज की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए फिल्म में इस तरीके के चित्रण को विलोपित करें. और भविष्य में इस प्रकार की त्रुटि ना हो इसे भी ध्यान में रखें.

Tags: Bhopal News Updates, Madhya pradesh latest news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें