भोपाल की एक हजार कॉलोनियों में कोरोना कर्फ्यू, मंत्री सारंग ने दिलाया अध्यक्षों को संकल्प

 (न्यूज़ 18 ग्राफिक्स)

(न्यूज़ 18 ग्राफिक्स)

मध्यप्रदेश की रहवासी कॉलोनियों में कोरोना कर्फ्यू राजधानी भोपाल से शुरू हो गया है. भोपाल में एक हजार से ज्यादा रहवासी सोसायटी ने अपनी कॉलोनी में कोरोना कर्फ्यू का संकल्प लिया है. मंत्री विश्वास सारंग ने कॉलोनियों और मोहल्ला समितियों के अध्यक्षों को कोरोना कर्फ्यू का कढ़ाई से पालन करने का संकल्प दिलाया.

  • Share this:
भोपाल. मध्यप्रदेश ( Madhya Pradesh ) की रहवासी कॉलोनियों में कोरोना कर्फ्यू ( Corona curfew ) राजधानी भोपाल से शुरू हो गया है. भोपाल में एक हजार से ज्यादा रहवासी सोसायटी ने अपनी कॉलोनी में कोरोना कर्फ्यू का संकल्प लिया है. कोरोना के लिए बनाए गए भोपाल के प्रभारी मंत्री विश्वास सारंग ने कॉलोनियों और मोहल्ला समितियों ( Mohalla committees ) के अध्यक्षों को कोरोना कर्फ्यू का कढ़ाई से पालन करने का संकल्प दिलाया. सारंग ने जूम एप के माध्यम से नरेला क्षेत्र की विभिन्न कॉलोनियों और मोहल्ला समितियों के अध्यक्षों को संबोधित कर कोरोना की चेन तोडऩे के लिए कोरोना कर्फ्यू का पालन करने और अपने-अपने घरों में रहने का आग्रह किया. इस अवसर पर गोविन्दपुरा एसडीएम मनोज वर्मा भी उपस्थित थे.

सोसाइटी के अध्यक्षों ने लिया संकल्प

मीटिंग में जूम एप के माध्यम से ऑनलाइन एक हजार कॉलोनियों और मोहल्ला समितियों के अध्यक्षों ने हिस्सा लिया. सारंग ने कहा कि करोना कर्फ्यू का पालन दृढ़ता के साथ करना है. इसके लिए कॉलोनियों और मोहल्ला समितियां अपने-अपने क्षेत्र में जनजागरण करें. क्योंकि दूसरी लहर के कोरोना वायरस का स्ट्रैन बहुत खतरनाक है. यह किसी को भी नहीं छोड़ रहा है. अनेक युवा देखते-देखते हमें छोड़ कर चले गये. इस खतरनाक वायरस का एक ही उपाय है कि आप अपने घरों में रहें. मास्क लगायें और बार-बार साबुन से हाथ धोयें. सोसायटी के अध्यक्षों ने कॉलोनी में कोरोना कर्फ्यू लगाने का आश्वासन दिया.

Youtube Video

कॉलोनी में रोजमर्रा का सम्मान होगा उपलब्ध

सारंग ने कहा कि कॉलोनियों और मोहल्ला समितियों के एक-दो लोग रोजमर्रा की वस्तुओं की पूर्ती करें जिससे सभी लोगों को दुकानों पर न जाना पड़े.  सारंग ने सभी लोगों को संकल्प दिलाया कि कोरोना चेन को तोडऩे के लिए सभी अपने-अपने घरों में रहेंगे. मीटिंग में उपस्थित लोगों ने जनता कर्फ्यू का कड़ाई से पालन कराने व खुद करने का संकल्प लिया. उन्होंने संकल्प पत्र देने का भी वादा किया.

कंट्रोल रूम की मीटिंग में दिए थे संकेत



सोमवार को पुलिस कंट्रोल रूम में विश्वास कैलाश सारंग ने भोपाल कलेक्टर अविनाश लवानिया, डीआईजी इरशाद बली की उपस्थिति में भोपाल जिले के समस्त पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों की मीटिंग हुई थी. मीटिंग में यह तय हुआ था कि कोरोना की चेन तोडऩे कॉलोनियों और मोहल्ला समितियों से आग्रह किया जाये कि वे कोरोना कर्फ्यू का कड़ाई से पालन करें. कोविड गाइडलाइन का पालन करें. अपनी कॉलोनियों, मोहल्लाओं में खुद ही जनता कर्फ्यू लगायें.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज