Assembly Banner 2021

कोरोना ने फीकी की होली; भोपाल में सन्नाटा, जबलपुर में दुबके लोग, इंदौर भी सुनसान, ग्वालियर में उड़े रंग

मध्य प्रदेश के कई जिलों में लोगों ने चोरी-छुपकर त्योहार मना ही लिया.

मध्य प्रदेश के कई जिलों में लोगों ने चोरी-छुपकर त्योहार मना ही लिया.

Corona की होली: मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस का असर होली के त्योहार पर साफ दिखाई दे रहा है. भोपाल समेत प्रदेश के प्रमुख शहरों में सड़कों पर कोई दिखाई दे नहीं रहा. ग्वालियर में जरूर लोगों ने जमकर होली खेली, लेकिन बाकी शहरों में सन्नाटा ही पसरा रहा.

  • Last Updated: March 29, 2021, 2:08 PM IST
  • Share this:
भोपाल/इंदौर/जबलपुर. प्रदेश में कोरोना वायरस का जबरदस्त असर है. प्रदेश के प्रमुख जिलों में होली का त्योहार होने के बावजूद सड़कों पर सन्नाटा है. हालांकि, कुछ जिलों में गलियों-मोहल्लों और घरों में चोरी-छुपकर होली खेली जा रही है.

होली के मौके पर राजधानी भोपाल में कोरोना का साया साफ नजर आ रहा है. सड़कों पर पुलिस की गाड़ियां सायरन बजाती हुई लोगों को चेतावनी दे रही है कि वह सड़कों पर निकल कर होली न मनाएं. वहीं, दूसरी तरफ पुलिस के इस डर से लोग गलियों में दुबक कर होली मनाने को मजबूर हैं. राजधानी भोपाल के रोशनपुरा इलाके में कुछ ऐसी ही तस्वीर नजर आईं जहां चौराहे पर पुलिस की कई गाड़ियां एक साथ पेट्रोलिंग करती हुईं बेवजह घूम रहे लोगों को घर वापस जाने की हिदायत देती रहीं.

बच्चों को रोक पाना मुश्किल



उधर, सड़क के आसपास बसी बस्तियों में लोग अबीर गुलाल उड़ाते नजर आए. हालांकि छोटे बच्चों को रोक पाना थोड़ा मुश्किल था, लेकिन पुलिस के डर से वह भी सड़कों पर होली खेलने नहीं निकले. दरअसल पुलिस और प्रशासन की ओर से लोगों को यह हिदायत दी गई है कि शहर में धारा 144 लगाई गई है और लोगों को अपने घरों के अंदर रहकर ही होली मनानी है.
Corona effect in Madhya Pradesh, holi festival, covid 19 fear, Corona की होली, Corona vaccination, Coronavirus, covid 19, MP big news, Madhya Pradesh, Bhopal big news, today’s big news, Bhopal today’s news, Mega news, corona in MP, corona in Bhopal, मध्य प्रदेश की बड़ी खबर, भोपाल की बड़ी खबर, आज की ताजा खबर, मप्र में कोरोना, भयावह कोरोना, कोरोना का कहर
गली-मोहल्लों में लोगों ने होली खेल ही ली.

सीएम पहुंचे पन्ना टाइगर रिज़र्व

आगे पढ़ें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज