Home /News /madhya-pradesh /

MP NEWS : कोरोना वैक्सीनेशन 100 करोड़ पार, उपचुनाव मे BJP चलाएगी Thank you कैंपेन 

MP NEWS : कोरोना वैक्सीनेशन 100 करोड़ पार, उपचुनाव मे BJP चलाएगी Thank you कैंपेन 

देश ने रिकॉर्ड समय में आज कोरोना वैक्सीनेशन में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया.

देश ने रिकॉर्ड समय में आज कोरोना वैक्सीनेशन में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया.

Corona Vaccination Drive : MP में भोपाल और जबलपुर सहित कई शहरों में अभी कोरोना वैक्सीनेशन (Corona Vaccination) का टारगेट पूरा नहीं हो पाया है. लोग पहली के बाद दूसरी डोज लगवाने नहीं आए हैं. इसलिए कांग्रेस का आरोप है कि बीजेपी वैक्सीनेशन महाअभियान का राजनीतिक फायदा उठा रही है. पहले शत प्रतिशक वैक्सीन तो लगवा दे.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. उपचुनाव (By Election) के रण में सियासी पार्टियां किसी भी मुद्दे को कैश कराने से चूकना नहीं चाहतीं. शायद यही वजह है कि बीजेपी (BJP) अब मध्य प्रदेश में देश में हुए 100 करोड़ वैक्सीनेशन टारगेट को उपचुनाव में कैश कराने की तैयारी में है. इसके लिए बीजेपी ने बाकायदा एक थैंक यू कैंपेन तैयार किया है.

इस कैंपेन में बीजेपी कार्यकर्ता वैक्सीनेशन महाभियान में जुटे डॉक्टर, नर्स, पैरामेडिकल स्टाफ के साथ साथ अन्य स्टाफ का अभिनंदन करेंगे. ये अभिनंदन कार्यक्रम उन स्थानों पर विशेष तौर पर चलाया जाएगा जहां वैक्सीनेशन का 100 फीसदी टारगेट पूरा किया गया है. बीजेपी का थैंक यू कैंपेन आने वाले तीन दिन तक जारी रहेगा.

वैक्सीनेशन टारगेट
कोरोना को लेकर चलाए जा रहे वैक्सीनेशन अभियान के तहत देश में अब तक 100 करोड़ वैक्सीन डोज लगाए जा चुके हैं. मध्य प्रदेश के संदर्भ में बात करें तो एमपी में अब तक 6 करोड़ 72 लाख 24 हज़ार लोगों को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज़ लगाई गई है जबकि 4 करोड़ 96 लाख लोगों को वैक्सीन की सेकेंड डोज लगाई जा चुकी है. मध्य प्रदेश में वैक्सीन के लिए महा अभियान भी चलाए गए हैं.

ये भी पढ़ें-पृथ्वीपुर : BJP के पोस्टर से सिंधिया नदारद, इमरती बोलीं-महाराज की फोटो न दिखे तो हमारा खून सूख जाता है

कांग्रेस ने साधा निशाना
इस अभियान को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधा है. क्योंकि एमपी में भोपाल और जबलपुर सहित कई शहरों में अभी टारगेट पूरा नहीं हो पाया है. लोग पहली के बाद दूसरी डोज लगवाने नहीं आए हैं. इसलिए कांग्रेस का आरोप है कि बीजेपी वैक्सीनेशन महाअभियान का राजनीतिक फायदा उठा रही है. पहले शत प्रतिशक वैक्सीन तो लगवा दे. बीजेपी अगर वैक्सीनेशन के लिए थैंक यू कैंपेन चला रही है तो क्या उन लोगों से माफी मांगने का अभियान भी क्या चलाएगी जिन्होंने कोरोना की वजह से अपने परिवार जनों को महामारी के दौरान खो दिया था.

Tags: Corona vaccination drive, Madhya pradesh by election news, Shivraj government

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर